आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में CRPF की गाड़ी को उड़ाया, 18 जवान शहीद, 20 के जख्मी होने की खबर

0
5

आतंकियों ने जम्मू कश्मीर में CRPFकी गाड़ी को उड़ाया, 18 जवान शहीद, 20 के जख्मी होने की खबर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने CRPF की गाड़ी को उड़ाया, 18 जवान शहीद, 20 के जख्मी होने की खबर
जम्मू-श्रीनगर के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर ये हमला हुआ है और पिछले कुछ दिनों में हुए आतंकी हमले में ये सबसे बड़ा हमला है. 13 जवानों के शहीद होने के साथ करीब 20 जवानों के घायल होने की खबर आई है.

THE BBM NEWS

एबीपी न्यूज़ ब्यूरो से प्राप्त सूचना के अनुसार Feb 2019 05:00 PM को जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकी की तस्वीर जारी कर दी है और इस आतंकी का नाम आदिल अहमद बताया जा रहा है. जो तस्वीर जारी की गई है उस पर जैश-ए-मोहम्मद लिखा हुआ है.

 जी हां साथियों बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद ने ही इस बर्बर आतंकी हमले का जिम्मेदार है।
14 Feb 2019- 5:00 PM IST
 को आतंकी हमले में शहीद जवानों की संख्या 18 तक पहुंच चुकी है और शहीद होने वाले जवानों की संख्या भी बढ़ सकता है।

14 Feb 2019 4:55 PM IST को इस काफिले में सीएरपीएफ की 3 बटालियन एक साथ जा रही थीं और 3 बजकर 37 मिनट पर ये हमला हुआ।

लातू मोड़ पर ये हमला हुआ है. सीआरपीएफ की 54वीं, 179वीं और 34वीं बटालियन पर ये हमला हुआ है और इस काफिले में करीब 2500 जवानों का काफिला जा रहा था. जानकारी के मुताबिक फिदायीन हमले के बाद ग्रेनेड हमला किया गया और फायरिंग की गई.
14 Feb 2019 4:46 PM ist आतंकी हमले में फिलहाल 13 जवानों के शहीद होने और 20 जवानों के घायल होने की खबर आ रही हैं। हमले के बाद सबसे बड़ा आतंकी हमला है और ये साल 2019 का सबसे बड़ा आतंकी हमला होगा।

THE BBM NEWS
14 Feb 2019- 4:42 PM IST जैश-ए-मोहम्मद ने दावा किया है कि ये एक फिदायीन हमला था. 2004 के बाद से जम्मू-कश्मीर में फिदायीन हमला नहीं हुआ था. खबरों के मुताबिक एक छोटी गाड़ी में फिदायीन हमलावर बैठा हुआ था और गाड़ी विस्फोटकों से भरी हुई थी.
14 Feb 2019- 4:38 PM IST सुरक्षा एक्सपर्ट सुशांत सरीन के मुताबिक राजनीति का शिकार देश के जवानों को होना पड़ा और बीजेपी-पीडीपी ने मिलकर सरकार बनाई लेकिन वो आतंकियों को काबू में करने में असफल रहैै।

सरकार गिर गई और इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर में स्थिर सरकार के अभाव में आतंकियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं.
14 Feb 2019- 4:36 PM IST ताजा जानकारी के मुताबिक 8 नहीं बल्कि 13 जवानों के शहीद होने की खबर आया है, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के अवंतीपुरा में हुए इस हमले में ब्लास्ट के बाद आतंकियों ने फायरिंग भी किया

साथियों जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा के अवंतीपुरा में सीआरपीएफ की गाड़ी पर हमला हुआ है और खबरों के मुताबिक सेना के 8 जवान शहीद हो गए हैं. आतंकियों ने सीआरपीएफ की गाड़ी को आईडी ब्लास्ट कर उड़ा दिया. बस में 20 से 25 जवान मौजूद थे. इन जवानों को श्रीनगर से पुलवामा ले जाया जा रहा था।

जम्मू-श्रीनगर के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर ये हमला हुआ है और पिछले कुछ दिनों में हुए आतंकी हमले में ये सबसे बड़ा हमला है, 8 जवानों के शहीद होने के साथ करीब 20 जवानों के घायल होने की खबर भी आई है, खबर के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी लिया है।

THE BBM NEWS

जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ की 2 बसें थी और इनके आगे सुरक्षा वाहन भी चल रहे थे

तहसील रिपोर्टर अभय श्रीवास्तव द बी बी एम न्यूज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here