एक छोटी सी कहानी /One _ short_c__ story.

                                       प्यार की कहानी

The bbm news

 

एक लड़का और लड़की आपस में बहुत प्यार किया करते थे …बस हर टाइम मजाक मस्ती पर सब फ़ोन कॉल पर …ही होता था .कभी मिले नहीं एक दूसरे से दोनों ……..

 

पर उनका प्यार बहुत गहरा था एक दूसरे की बातो को अच्छे से समझना…और. एक दूसरे की फ़िक्र और इज्जत किया करते….थे एक

साल हो गया…ऐसे ही चलते हुए ….फिर वो दोनों एक दिन मिले मिले ….एक होटल रूम में पर लड़की और लड़के ने ऐसा कुछ नहीं किया जो जो उनको गलत लगे ….लड़की ने सवाल किया लड़के से आप ने मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं किया मुझे अकेले होते हुए भी …….और. मैं आप से कुछ कहा भी नहीं …..लड़का उसको गले लगाकर बोला मोहब्त दिल से करता हु जिस्म से नहीं मैं मिलने आया हु आप की इज्जत को बर्बाद करने नहीं आया और ये सब मैं शादी के बाद भी कर सकता हु …..और दोनों एक दूसरे के गले लग गए …..लड़की उससे बोली मैं बहुत खुश नसीब हु जो आप मुझे मिले ,..i love u यार और लड़का और लड़की अपने अपने घर चले गए.

The bbm new

एक दिन लड़का और लड़की ने सादी करने का फैसला किया और वो भागकर शादी नहीं करना चाहते थे मम्मी पापा को लड़की ने सब बता दिया …..लड़की के पापा ने लड़के को बुलाया ….और लड़के से कहा मैं तुम से मेरी बेटी की शादी नहीं करा सकता तेरी समाज अलग है और मेरी समाज में बदनामी होगी और ऐसे लड़के को कैसे मेरी बेटी दू जो मेरी जानपहचान का नहीं है वहा पर ना कोई तुम्हारे लोगो से रिस्ता है….मेरा .और ना मैं तेरे बारे में कुछ जानता हु हो सके तो भूल जाना माफ़ करना बेटे ……लड़का लड़की के पापा के प्यार को देखकर दिल थाम कर बोला …पापाजी चिंता मत करो मैं शादी नहीं करुगा और आप का फर्ज है यह की अच्छा जीवन साथी अपनी बेटी के लिए देखो और आप की इज्जत आप की बेटी आज भी वैसे ही पवित्र है जैसे पहले थी .मैं मेरे मन से खुस हु की शादी से पहले आप की लड़की के साथ ऐसा कुछ नहीं किया जो आप शर्मिदा हो सको मैं एक. बार मिला पर उसके साथ ऐसा कुछ नहीं किया ….और आप की बेटी आज भी पहले की तरह पवित्र है..और मैं उसको देखकर खुस हु …पर मैं इस बात की नहीं कह सकता की मैं भूल जाऊगा.. याद तो करुगा बस आप की बेटी को कभी नहीं बताऊंगा……..आप शादी की तयारी करो मैं आप की इज्जत आपके समाज में नहीं उछालना चाहता हु आप की बेटी से नहीं मिलुंगा अब मैं चलता हु ..

 

लड़की यह सब सुन रही थी छुपकर और रो रही थी …पापा से रोती हुए आकर बोली पापा मैं प्यार करती हु पर म सोची आप. हमारे रिश्ते के लिए राजी होजाओगे ….इसलिए. मैं प्यार करने लग गयी और भागकर शादी नहीं करना चाहती थी जिससे आप की बदनामी हो …..और पापा ये लड़का बहुत अच्छा है …इसने आज तक कभी मुझे छुआ तक नहीं ….मेरी हर बात मानता है पर बेटी आप की हू जैसा आप बोलोगे वैसा ही करुँगी …..और लड़के के सामने रोती हुयी बोली मुझे माफ़ कर देना मैं यही सोचर शादी की बोलती रही शायद हम सब ठीक कर लेंगेे पर मुझे माफ़ कर देना पीलीज़ …..हो सके तो भूलजाना …और लड़के को उसके आंसू देखकर तकलीफ हो रही थी तो रोना आगया….और लड़के ने बोला जरूरी तो नहीं हमारी शादी हो प्यार तो दिल से होता है जिस्मो से नहीं होता पागल ….अब चुप हो जाओ मुझे भी रोना आता है…

यह सब देखकर लड़की के पापा का दिल भर आया और आखो से आंसू निकलने लगे और दोनों को गले लगा लिया ….और बोले समाज वगैरा सब देखा जायगा मेरी गुड़िया खुस रहे वोो ही काफी है मेरे लिए …और मुझे ऐसा लड़का कहा मिलेगा जो मेरी बेटी की आखो में आंसु देख ही नहीं सकता और घर वालो की मर्जी के बिना शादी नहीं करना चाहता बेटा मुझे माफ़ कर देना अब तुम्हारी धूम धाम से शादी करुगा ……जहा मेरी बेटी की इतनी फ़िक्र हो वह लड़का कभी गलत नहीं हो सकता ……..

 

कहते है अगर प्यार लड़के लड़की का दिल से गहरा हो तो पूरी कयनात लग जाती है मिलाने में …….अगर ताकत हो अपने प्यार में तो खुदा भी हार मान लेता मोहब्त के दीदार में ….वो भी रास्ते बना देता है जलते हुए अंगार

The bbm news

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *