वोटर गाइड और मतदाता पर्ची के साथ वोटरो के घर पहुंच रहे है बीएलओ Voters are reaching home with voter guide and voter slip.

0
3

 वोटर गाइड और मतदाता पर्ची के साथ वोटरो के घर पहुंच रहे है बीएलओ Voters are reaching home with voter guide and voter slip.

the bbm news

 

नमस्कार दोस्तो हमारे  the bbm news चेनल  मे आपका स्वागत है आप सभी को बता दे कि मतदान से पहले बीएलओ वोटर के घर-घर जाकर वोटर व पर्ची वोटर गाइड और मतदाता पहचान पत्र सभी वोटर के घर -घर  जाकर देंगे। बीएलओ ने घर घर जाकर पर्ची देने का काम शुरू कर दिया है।

जी हां दोस्तो आपको बता दे कि बीएलओ को अनिवार्य रूप से ये पर्चियां मतदाताओं को उनके घर – घर जाकर देनी हैं। जी हां दोस्तो आपको बता दे कि यहां तक कि मतदान के दिन भी उन्हें बूथ पर बैठने की बजाय वोटरो के  घरों तक ये पर्ची पहुंचानी होगी।

the bbm news

जी हां दोस्तो आपको बता दे कि दून जिले के सभी दस विधानसभा क्षेत्रों के 1797 बूथों में बीएलओ को वोटर पर्चियां पकड़ा दी गई हैं।जी हां दोस्तो आईए ये भी जांते चले कि अधिकारियों का दावा है, कि पचास फीसदी हिस्सों में पर्चियां पहुंचा दी गई हैं।

इस बार बीएलओ पर्चियां देने के साथ ही हर एक वोटर को एक गाइड भी पकड़ा रहे हैं। जिसमें बूथ में किस तरह से मतदान करना है, उसका सचित्र विवरण दिया गया है।जी हां दोस्तो आपको बता दे कि नोडल अधिकारी बीएलओ सुपरवाइजर आरएस रावत ने बताया कि बीएलओ को मतदान के दिन तक सभी पर्चियां वितरित करने का लक्ष्य दिया गया है।

the bbm news

स बार देहरादून जिले में 37216 नए वोटर भी जुड़े हैं।जी हां दोस्तो आपको बता दे कि बीएलओ संबंधी जानकारी को टोल फ्री नम्बर 1950 पर सम्पर्क कर सकते है|

       THE BBM NEWS            धन्यवाद दोस्तो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here