केंद्रीय मंत्री के बेटे को हिसार से मिला टिकट भाजपा ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट List of 6 candidates released by BJP from Hisar, son of union minister.

0
4

 केंद्रीय मंत्री के बेटे को हिसार से मिला टिकट भाजपा ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट List of 6 candidates released by BJP from Hisar, son of union minister.

the bbm news

 बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए रविवार को 6 उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी। पार्टी ने अपनी लिस्ट में केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे बृजेन्द्र सिंह को हरियाणा के हिसार से टिकट दिया है। बीजेपी की इस लिस्ट में हरियाणा, एमपी और राजस्थान के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की गई है।

वहीं, बंगाल की उलुबेरिया पूर्बा विधानसभा उपचुनाव की सीट पर भी उम्मीदवार की घोषणा की गई है।इस लिस्ट में हरियाणा के रोहतक से अरविंद शर्मा को टिकट दिया गया है।

मध्य प्रदेश के खजुराहो से बिष्णु दत्त शर्मा, रतलाम से जीएस दामोर, धार से चत्तर सिंह दरबार और राजस्थान के दौसा से जसकौर मीणा को टिकट दिया गया है। वहीं, बंगाल की उपचुनाव वालीसीट पर प्रतुष कुमार मोंडाल को उम्मीदवार बनाया गया है।

BSP ने यूपी के लिए जारी की आखिरी लिस्ट मुख्तार के भाई को दिया टिकट BSP released the last list for UP ticket given to Mukhtar’s brother.

the bbm news

ससे पहले बहुजन समाज पार्टी बसपा ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनावों के लिए 16 और प्रत्याशियों की सूची रविवार को जारी की थी। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक सुल्तानपुर से चंद्रभद्र सिंह को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है|

जबकि प्रतापगढ़ से अशोक कुमार त्रिपाठी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। आंबेडकर नगर से रितेश पाण्डेय, श्रावस्ती से रामशिरोमणि वर्मा, डुमरियागंज से आफताब आलम, बस्ती से राम प्रसाद चौधरी और संत कबीर नगर से भीष्म शंकर उर्फ कुशल तिवारी को प्रत्याशी बनाया गया है।

बसपा ने चौथी एवं अंतिम सूची में देवरिया से विनोद कुमार जायसवाल को उम्मीदवार घोषित किया है। बांसगांव (आरक्षित) सीट से सदल प्रसाद, लालगंज आरक्षित सीट से संगीता, घोसी से अतुल राय और सलेमपुर से आर एस कुशवाहा को उम्मीदवार बनाया गया है। जौनपुर से श्याम सिंह यादव पार्टी उम्मीदवार होंगे जबकि मछलीशहर आरक्षित सीट से टी राम, गाजीपुर निर्वाचन क्षेत्र से अफजाल अंसारी और भदोही से रंगनाथ मिश्रा प्रत्याशी बनाये गये हैं।

इसी के साथ बसपा सभी 38 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। बसपा इस बार का चुनाव सपा और रालोद के साथ गठबंधन में लड़ रही है और गठबंधन में सीटों के बंटवारे के तहत बसपा के हिस्से 38 सीटें आईं थी।

   THE BBM NEWS        धन्यवाद 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here