श्रावस्ती लोक सभा क्षेत्र के सम्मानित जनमानस से निवेदन करना हैं Shravasti Lok Sabha constituency has to request a respected public opinion.

0
8

श्रावस्ती लोक सभा क्षेत्र के सम्मानित जनमानस से निवेदन करना हैं Shravasti Lok Sabha constituency has to request a respected public opinion.

the bbm news

श्रावस्ती लोक सभा क्षेत्र के सम्मानित जनमानस से निवेदन करना हैं| कि मेरे चुनाव क्षेत्र में आने से लोग तमाम तरह से कयास लगा रहे हैं, कि इनके पास संसाधन नहीं हैं, तो चुनाव कैसे लड़ेंगे मैं आप सब से पूछना चाहता हूं कि क्या ?

चुनाव धन और बल से ही लड़ा व जीता जा सकता हैं, हम तो आप सब जनता जनार्दन के बल पर चुनाव लड़ रहा हूं, आप सबका साथ एवं आशिर्वाद हैं तो संसाधन मेरे मनोबल को कमजोर नहीं कर सकता हैं और माननीय प्रवीण भाई तोगड़िया जी के राम मंदिर के मुद्दे व धारा 370,35,अ समान नागरिक संहिता गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध जनसंख्या नियंत्रण जैसे हिन्दू मुद्दे को संसद के माध्यम से सफल करने के उद्देश्य से मैदान मे आया हूं ।

जिसे भारतीय जनता पार्टी ने दरकिनार कर दिया हैं वहीं आप सभी हिन्दू जनमानस का पूर्ण समर्थन व आशिर्वाद भी मिल रहा है, तो संसाधन की कमी आप लोगों के आशिर्वाद के आगे कुछ भी नहीं हैं ।

कामकाज के लिए मैं चुनाव जीतूंगा और आप लोगों को इस चुनाव में साबित कर देना हैं कि जनता की ताकत सबसे बड़ी हैं, जनता चाह ले तो साधारण आदमी भी चुनाव जीत सकता हैं ,जय श्री राम हिन्दू ही आगे —-निवेदक राम कुमार पाण्डेय अधिवक्ता प्रत्याशी 58,लोक सभा श्रावस्ती ।

अधिक जाने हमारे युटुब चैनल पर जाकर

THE BBM NEWS

रिपोर्टर  अनिल शर्मा तुलसीपुर             धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here