श्रावस्ती लोकसभा के प्रत्याशी राम कुमार पांडेय ने आज अपना नामांकन सैकड़ो कार्यकर्तओं के साथ किया |Shravasti Lok Sabha candidate Ram Kumar Pandey today nominated his nomination with hundreds of activists.

श्रावस्ती लोकसभा के प्रत्याशी राम कुमार पांडेय ने आज अपना नामांकन सैकड़ो कार्यकर्तओं के साथ किया |Shravasti Lok Sabha candidate Ram Kumar Pandey today nominated his nomination with hundreds of activists.

Breaking news

श्रावस्ती लोकसभा के प्रत्याशी राम कुमार पांडेय ने आज किया अपना नामांकन ,वहां पर मौजूद कार्यकर्ताओं को हिंदुस्थान निर्माण दल के प्रत्याशी अधिवक्ता राम कुमार पांडेय को जिताने की अपील की और कहाँ कि हमारी सरकार बनने पर सबसे पहले जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाएगा,और पत्थरबाजों को बम बारिश के साथ दिया जाएगा जवाब |

THE BBM NEWS

श्रावस्ती लोकसभा के प्रत्याशी राम कुमार पांडेय वहाँ पर मौजूद कार्यकर्ताओं को हिंदुस्थान निर्माण दल के प्रत्याशी अधिवक्ता राम कुमार पांडेय को जिताने की अपील की और कहाँ कि हमारी सरकार बनने पर सबसे पहले जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया जाएगा,और पत्थरबाजों को बम बारिश के साथ दिया जाएगा जवाब |

बलरामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 में प्रवीण भाई तोगड़िया ने देश के 200 सीटों पर अपने कैंडिडेट उतारने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में लोकसभा श्रावस्ती से हिंदुस्थान निर्माण दल से रामकुमार पांडेय को मैदान में उतारा है।

हिं.नि. दल के प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव जंग बहादुर पटेल ने प्रेस वार्ता में बताया कि हिंदुस्थान निर्माण दल पूरे देश मे 200 सीटों पर प्रत्याशियों को मैदान में उतारेगी। जिसका प्रमुख मुद्दा सत्ता में आने पर एक सप्ताह के अंदर अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण कराया जाएगा, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट एक माह के अंदर लागु कर किसानों की फसलों के दाम दुगना किया जाएगा।

कश्मीर में सेना पर पत्थरबाजी करने वाले अलगाववादियों पर बम बाजी करने का खुला छूट दिया जाएगा, पुरानी पेंशन योजना को बहाल करते हुए शिक्षा मित्रों तथा अनुदेशकों को समायोजित करने का काम किया जाएगा।

राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर जनसंख्या नियंत्रण कानून बनायेगे, दो से अधिक बच्चा पैदा करने वालो पर अंकुश लगाया जायेगा।

व्यापारियों को सम्मान सुरक्षा के साथ जीएसटी को सरल किया जाएगा, खाली पदों पर भर्ती कर नौजवानों को रोजगार दिया जायेगा।

संगठन मंत्री इंद्र बली न मोदी सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि जिस राम के बल पर सत्ता में आए उसी राम को भूल गए, उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हिंदू जनमानस के साथ धोखा किया है इनको सत्ता में बैठने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने डॉ तोगड़िया की पार्टी हिंदुस्थान निर्माण दल के प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक को फॉलो करें

टि्वटर पेज को फॉलो करें

अनिल शर्मा की रिपोर्ट द बीबीएम न्यूज़ के साथ बलरामपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *