मुस्लिम समुदाय का सम्मान नहीं है अन्य पार्टियों में सुरक्षित राज बब्बर Muslim community is not respected in other parties Safe Raj Babbar

0
8

मुस्लिम समुदाय का सम्मान नहीं है अन्य पार्टियों में सुरक्षित राज बब्बर Muslim community is not respected in other parties Safe Raj Babbar
—————————————-
बलरामपुर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के श्रावस्ती लोकसभा के पचपेड़वा आगमन पर।।

कांग्रेस प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह धीरू सिंह के समर्थन में उमड़ी क्षेत्र की जनता जिस में अल्पसंख्यकों का भारी जमावड़ा देखने को मिला।।

जिससे कांग्रेस समर्थक भारी उत्साहित दिखे लोकसभा प्रत्याशी धीरेंद्र प्रताप सिंह ने पचपेड़वा फजले रहमानिया इंटर कॉलेज में एक विशाल रैली का आयोजन किया ।।

जिसमें उनके समर्थन में प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर आए उन्होंने चुनावी सभा में लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो देश के 25 करोड़ युवा एवं कमजोर वर्ग के लोगों का भविष्य सुधरेगा ।।

और उनको 72 हजार रुपए वार्षिक उनके रोजी रोजगार के लिए दिया जाएगा।।

युवाओं को बड़ी संख्या में सरकारी गैर सरकारी संस्थानों में नौकरियां दी जाएंगी युवाओं का सम्मान किया जाएगा।।

उन्होंने अपने भाषण में कहा कि देश का अल्पसंख्यक समुदाय विशेष मुस्लिम समुदाय कांग्रेस पार्टी में ही अपना भरोसा और हित मानता है ।।

और उसी में उसका विकास है हम यह हमारी पार्टी जात पात की राजनीति नहीं करती हाथ का साथ सबका विकास इस नीत से भाजपा के नीतियों से मुस्लिम समुदाय पलायन करने लगा ।।

पूर्व में बसपा सुप्रीमो ने भाजपा से गठबंधन करके उत्तर प्रदेश की सरकार बनाया था ।।जिससे मुस्लिम समुदाय का भरोसा गठबंधन पार्टी से उठता नजर आ रहा है ।।

वह पूर्व में किए गए कृतियों से बसपा सुप्रीमो द्वारा किए गए कृत्यों से सशंकित हैं ।।

की गठबंधन के चलते बसपा सुप्रीमो कहीं मुस्लिमों को भाजपा में ना ढकेल दें यह समझौता कर ले इसके चलते परदेस नहीं नहीं पूरे देश में मुस्लिम समुदाय गठबंधन पार्टी से किनारा करता नजर आ रहा है ।।

जिसके कारण गठबंधन का जनाधार घटना दिखाई पड़ रहा है ।।

श्रावस्ती लोकसभा में गठबंधन पार्टी मैं बसपा कार्यकर्ता बसपा छोड़कर अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं ।।

जिससे गठबंधन पार्टी में काफी दूरियां बनती नजर आ रही हैं इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष ने उक्त व्यक्ति कांग्रेस प्रत्याशी के लिए अधिक से अधिक ऑटो से जिताने की अपील उपस्थित जन समुदाय से की ।।

बसपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता सलमान रजा सोनू मुन्ना प्रधान जावेद वकार सअसलम प्रधान मुस्ताक अफरोज सत्तार सन्ने जमाल आदि सैकड़ों की संख्या में बसपा कार्यकर्ताओं ने बसपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज सिंह अख्तर हुसैन श्याम जायसवाल डॉ पंकज गुप्ता विनय मिश्रा डॉक्टर इस्तियाक सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता समर्थक उपस्थित रह

अनिल शर्मा की रिपोर्ट द बीबीएम न्यूज़ के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here