देश की एकता के लिए, जात-पात से हटकर , भाजपा को वोट करें-अनुप्रिया पटेल |For the unity of the country, cast off the caste, vote for the BJP – Anupriya Patel

0
13

देश की एकता के लिए, जात-पात से हटकर , भाजपा को वोट करें-अनुप्रिया पटेल |For the unity of the country, cast off the caste, vote for the BJP – Anupriya Patel

12 मई को मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करे -शिव प्रताप शुक्ला

बलरामपुर-तुलसीपुर | 02.05.2019-तुलसीपुर विधानसभा के शिवपुरा के मोहनदास रामदास इंटर कॉलेज में अपना दल की नेत्री और केंद्र सरकार की मंत्री अनुप्रिया पटेल और केंद्र सरकार में वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्रा के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित किया ।

THE BBM NEWS

जनसभा को सम्बोधित करते हुए अपना दल की नेता ने कहा कि कल ही पुलवामा हमले के दोषी मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने वैश्विक आतंकी घोषित किया है |

ये हमारी सरकार की कूटनैतिक जीत है सरकार की सफल विदेश नीति का परिणाम है हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कार्यों पर मोहर है । कार्यक्रम में हजारों की भीड़ को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सभी श्रावस्ती लोकसभा के निवासियों से अपील करती हूं कि जात-पात से ऊपर उठ कर राष्ट्रहित में वोट भाजपा प्रत्याशी दद्दन मिश्रा को वोट करें ताकि मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बन सकें।

THE BBM NEWS

वित्त राज्यमंत्री शिवप्रताप शुक्ला ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की शासन में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था |

लेकिन जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में भाजपा की सरकार बनी है तब से एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने नहीं आया है ये फर्क है देश के लिए सोचने वाली पार्टी और अपने खाजने भरने केलिए  सोचने वाली पार्टी में |

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी तो स्वयं मानते थे कि सौ पैसे में पंद्रह पैसे ही गरीब तक पहुंचते हैं हमारी सरकार ने डायरेक्ट कैश ट्रांसफर के माध्यम से पूरा पैसा सीघा लाभार्थी के खाते में पहुंचाया है ।

काम करने के लिए साफ नीयत की आवश्यकता है  जो हमारी सरकार और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के पास है   उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 12 मई को कमल का बटन जब आप दबाएंगे तो आपका वोट मोदी जी को जाएगा ।

श्रावस्ती से लोकसभा प्रत्य़ाशी दद्दन मिश्रा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को पक्के मकान दिए हैं  गरीब माता बहनों को उज्जवला योजना के तहत मुफ्त गैस कनेक्शन दिए हैं।

सौभाग्य योजना एवं दीनदयाल ज्योतिग्राम योजना के तहत हर घर तक बिजली पहुंचाई है ।

कांग्रेस 70 सालों में गरीबी हटाओ का सिर्फ नारा देती रही लेकिन गरीब मुक्त भारत का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वास्तविक रूप में कर रहे हैं।

THE BBM NEWS

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से आपने 2014 में मुझे अपना स्नेह दिया था दोबारा से आपके प्यार का आकांक्षी हूं और आपको विश्वास दिलाता हूं कि  मैं श्रावस्ती लोकसभा के विकास के लिए दिन रात एक कर दूंगा।

जनसभा में तुलसीपुर विधायक  कैलाश नाथ शुक्ला , जिलाध्यक्ष अपना दल महेंद्र नाथ पटेल , जिला महासचिव तेजप्रकाश पटेल , जिलाध्यक्ष व्यापार प्रकोष्ठ रामु हिंदुस्तानी , प्रताप पटेल , विद्याराम मौर्या , राधेश्याम पटेल , हिमांशु गुप्ता , एवं अन्य कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे ।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करें

अनिल शर्मा के साथ द बीबीएम न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here