सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्वाति तिवारी का फोटो व शिवा तिवारी का ऑडियो की खबर को एडवोकेट मृगेंद्र उपाध्याय ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान निराधार(गलत) बताया है

0
13

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्वाति तिवारी का फोटो व शिवा तिवारी का ऑडियो की खबर को एडवोकेट मृगेंद्र उपाध्याय ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान निराधार(गलत) बताया है Advocate Mridugar Upadhyay has reported news of Swati Tiwari’s viral happening on social media and the audio of Shiva Tiwari’s audio being defamatory (wrong) during the press conference.

thebbmnews

मैं मृगेंद्र उपाध्याय अधिवक्ता और सामाजिक व्यक्ति हूं हमारे चेंबर पर सभी पार्टी के लोग आते-जाते रहते हैं| उस दिन हमें व शिवा तिवारी को साथ में अयोध्या जाना था|

वह हमारे चेंबर पर आए हुए थे, परंतु स्वाति तिवारी जी नहीं आई थी| और ना ही उस दिन वह हमारे चेंबर या घर पर उपस्थित थी संजोग बस उसी समय हमारे घर गठबंधन प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा जी हमारे चेंबर पर आ गए और किसी ने फोटो खींच लिया और उसने बाद में साजिश करके भाजपा नेत्री स्वाति तिवारी जी के फोटो को गलत तरीके से एडिट करके वायरल कर दिया गया है।

जो पूर्णतया भ्रामक गलत और निराधार है जबकि उस समय शिवा तिवारी जी भी नाराज होकर तुरंत मेरे चेम्बर से चले गए, और जो ऑडियो वायरल हुआ है वह पूर्णतया फर्जी है,वह गलत है उसमें हमारे आवाज को निकालने का प्रयास किया गया है।

ऑडियो को मैंने सुना है उसमें शिवा तिवारी जी की आवाज भी नहीं है और सलमान खुर्शीद के साथ स्वाति तिवारी जी का फोटो वायरल हो रहा है वह फोटो पुराना 2012 का है उस समय वह लोग कांग्रेस में शामिल थे ।

उक्त तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर गलत तरीके से एडिट करके फैलाया गया है| जो पूर्णतया भ्रामक निराधार है गलत व्यक्ति के विरुद्ध एफआइआर करके कार्यवाही कराए जाएगा ।

THE BBM NEWS              धन्यवाद 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here