कलयुगी बेटे ने अपने माता पिता को मार पीटकर घर से भगा दिया

0
26

कलयुगी बेटे ने अपने माता पिता को मार पीटकर घर से भगा दिया Kalyugi son beat his parents and escaped from home.

the bbm news

कलयुगी बेटे ने अपने माता पिता को मार पीटकर घर से भगा दिया जिसकी शिकायती प्रार्थना पत्र स्थानीय थाना तुलसीपुर में देकर बिमार पिता व माता ने कलयुगी बेटे के अत्याचार से क्षुब्ध होकर न्याय की गुहार लगाई परंतु आजतक थाने से न्याय नहीं मिला।बलरामपुर तहसील तुलसीपुर नगर के वार्ड नंबर 12, का मामला हैं कि कलयुगी बेटे ने अपने माता पिता को मार पीटकर घर से निकालकर जबरन कब्जा कर लिया हैं ।।

बेचारे बुजुर्ग माँ और बाप के साथ तीन नाबालिक बच्चे भी है जिनमें से एक नाबालिक लड़की हैं इनको पड़ोस में रह रही भाजपा नेत्री व समाजसेविका मुन्नु तिवारी ने अपने घर में शरण देकर मानवता का परिचय देते हुए यह भी कहा हैं कि बुजुर्ग माँ बाप को इन्साफ दिलाने में मैं कोई कोरो कसर नहीं बाकी रखूंगी चाहे मुझे न्यायालय तक भी जाना पड़ेगा तो मैं अवश्य जाऊंगी लेकिन मैं इन बुजुर्ग माँ बाप को अवश्य न्याय दिलवाकर रहूंगी ।।

वार्ड 12 में वृद्ध और बीमार माँ बाप को निकाला शराबी लड़के ने जबरदस्ती घर से ।पुलिस और विपक्ष की मिलीभगत का लगा आरोप ।।

तुलसीपुर / बलरामपूर
बलरमपुर जिले के तुलसीपुर नगर पंचायत के वार्ड 12 का मामला आया प्रकाश में ।।

जिसमे बीमार युगल पति पत्नी शिवशंकर उर्फ बड़कऊ और उनकी पत्नी सुनीता देवी जो कि काफी समय से अपने बीमारी को लेकर काफी परेशान थे उस समय भी उनका बड़ा पुत्र सोनू ने इस दुख के समय मे भी कोई सहयोग नही किया और अपने वृद्ध माता पिता और छोटे बहन और भाई का कोई हाल चाल तक न 10 वर्षो तक न लिया ।।

यहां तक कि प्रार्थी का इलाज प्रार्थी के इष्ट मित्रो ने अपने सहयोग से कराया ।।

की अचानक एक दिन प्रार्थी का बड़ा पुत्र अपनी पत्नी और साली समेत आधमका और घर मे वृद्ध माता पिता से अभद्रतापूर्ण व्यवहार करते हुए मार पीट की और परिवार के सभी सदस्यों को शराबी लड़के और उसकी पत्नी और सहयोगी साली ने जबरदस्ती घरमे घुसकर कब्जा कर लिया । ।

और वृद्ध मा बाप को मारा पीटा और दो सगे छोटे भाई और बहन को घर से निकाल दिया ।।

यही पर विवाद समाप्त नही हुआ गुस्से और शराब के नशे में सोनू अंधा होचुका था यह तक कि घर मे रखा माता पिता का गद्दा और रजाई भी जला डाला और जान से मारने की खुली धमकी देते हुए कहा कि जैसे यह सामान जलाया है वैसे ही तुम सबको जला दूँगा ।।

प्रार्थी ने चौकी पर प्रभारी सभाजीत सिंह को जब प्रार्थी गण ने उक्त घटना के सम्बंध में प्रार्थना पत्र दिया लेकिन उस पर कोई भी कार्यवाही नही हुई और जब दुबारा प्रार्थी चौकी पर गया तो उसे धमकाते हुए भगा दिया गया कि तुम सब बाहर रहो सोनू घर से बाहर नही होगा ।।

और जब इस मामले को लेकर भाजपा नेत्री मुन्नू तिवारी ने चौकी प्रभारी से इस सम्बंध में चौकी प्रभारी से बात की तब भी उनका जवाब सोनू के पक्ष में रहा ।।

क्या यही तुलसीपुर पुलिस की कार्यशैली है कि बृद्ध और बीमार माता पिता को उन्ही के घर से जबरदस्ती निकालने के बाद अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई ।आखिर क्यों एक बड़ा सवाल।।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करे

रिपोर्टर== अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here