पुलिस अधीक्षक श्री देव रंजन वर्मा के निर्देशन अनुसार

पुलिस अधीक्षक श्री देव रंजन वर्मा के निर्देशन अनुसार As per the direction of the Superintendent of Police, Mr. Dev Ranjan Verma.

कल दिनांक 30 जून 2019 को पुलिस अधीक्षक श्री देव रंजन वर्मा के निर्देशन तथा अपर पुलिस अधीक्षक श्री अरविन्द कुमार के पर्यवेक्षण में रिजर्व पुलिस लाइन बलरामपुर के सभागार में जनपद के सभी बैंकों के सुरक्षाकर्मी/गार्ड के साथ कार्यशाला का आयोजन क्षेत्राधिकारी सदर श्री प्रेम कुमार थापा के नेतृत्व में किया गया । इस कार्यशाला में सभी सुरक्षाकर्मियों के आर्म्स एवं एम्युनिशन के संबंध में प्रशिक्षण दिया गया ।|

फायर करने की पोजिशन आदि के सम्बन्ध मे जानकारी देते हुये पुलिस लाइन के ग्राउंड में फायर करवा कर भी चेक किया गया तथा उनके सुरक्षा के संबंध में उत्तरदायित्व को बताया गया । सुरक्षाकर्मियों को उत्तर प्रदेश पुलिस की त्वरित कार्यवाही हेतु संचालित यूपी 100 सेवा के बारे में भी विस्तार से बताते हुये स्थानीय पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर बैकों की सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ करने हेतु कहा गया ।

इस कार्यशाला में बलरामपुर पुलिस के आरमोरर श्री रमेश कुमार यादव तथा आरक्षी अनिल कुमार की संयुक्त टीम द्वारा प्रशिक्षण दिया गया ।

मीडिया/सोशल मीडिया सेल
पु0का0 बलरामपुर

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करे

रिपोर्टर== अनिल शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *