वार्डो में गंदगी के समस्या से वार्डवासी नही पा रहे नजात ।नगर पंचायत तुलसीपुर सिर्फ दे रहा समस्या के निराकरण का आश्वासन ।

0
2

वार्डो में गंदगी के समस्या से वार्डवासी नही पा रहे नजात ।नगर पंचायत तुलसीपुर सिर्फ दे रहा समस्या के निराकरण का आश्वासन । Ward people are not able to get rid of the problem of dirt in the ward. Nang Panchayat Tulsipur assures only the problem of the problem being solved

तुलसीपुर /बलरामपूर
बलरामपुर जिले के तुलसीपुर नगर के आदर्श नगर पंचायत में समस्याओं के निराकरण के सम्बंध में वार्डो के समस्याओ को लेकर आमजन में काफी परेशानी दिखाई दे रहा है ।

वार्डो में कही पेयजल तो कही गन्दगी का अंबार तो कही जलभराव की समस्या ।

परन्तु जनता को सिर्फ नगर पंचायत के अधिकारियों और कर्मचारियों का सिर्फ आश्वासन ।

इसी क्रम में सुधीर पांडेय ने बताया कि हमारे वार्ड की गंदगी की समस्या की शिकायत नगर पंचायत में कई बार किया जा चुका है परन्तु हर बार यही जवाब की समाधान हो जाये गा ।

बताते चले कि वार्ड नम्बर 12 में विगत कई महीनों से गन्दगी का अंबारऔर नालियों में जलभराव के करण घर के पीछे भयानक दुर्गंध आने की समस्या ।

जिससेनगर के वार्डो में महामारी फैलने की पूर्ण आशंका बनी हुई है ।

जबकि सभासद राम गोपाल कश्यप ने इस समस्या से अपने हाथ खड़े कर अपने बसकी बात नही कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया।

तो वही अगर बात की जाय नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिध फिरोज पप्पू और अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार की तो समस्या के सम्बंध में वार्ड 12 के निवासी सुधीर पाण्डे ने इसकी शिकायत कई बार की जिसमे इस आश्वसन के साथ कि जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाय गा ।

लेकिन समस्या अभी भी बनी हुई है ।तो वही सफाई कर्मचारीयो की मनमानी का आलम तो यह है कि निरंकुशता के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ते हुए नजर आरहे ।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करे

रिपोर्टर== अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here