12 जुलाई 2019 को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्री देव रंजन वर्मा जी द्वारा कानून व्यवस्था की जायजा ली गई

0
4

On July 12, 2019, the review of law and order was taken by the Superintendent of Police Balrampur Shri Dev Ranjan Verma. 12 जुलाई 2019 को पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्री देव रंजन वर्मा जी द्वारा कानून व्यवस्था की जायजा ली गई l

आज दिनांक 12 जुलाई 2019 को पुलिस अधीक्षक *श्री देव रंजन वर्मा* द्वारा जनपद के कानून एवं शांति व्यवस्था को सुदृढ़ करने के क्रम में रिजर्व पुलिस लाइन बलरामपुर में पुलिस के अधिकारियों/ कर्मचारियों के साथ परेड के दौरान अनेक महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए जैसे-

9

✍जैसा कि पूर्व में आगाह किया गया था कि सभी अधिकारियों/ कर्मचारियों को व्हाट्सएप तथा एंड्रॉयड फोन की जानकारी होनी चाहिए। एंड्राइड फोन तथा व्हाट्सएप की जानकारी वाले रिजर्व पुलिस लाइन में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों की पोस्टिंग उनके मनचाहे थाने पर कर दी गई है।

✍काफी पुराने समय से चली आ रही C E R (सिविल इमरजेंसी रिजर्व) ड्यूटी जिसमें थाने का कोई कर्मी 1 महीने के लिए रिजर्व पुलिस लाइन में अपनी सेवाएं देता था अब इस को घटाकर 1 हफ्ते कर दिया गया है अर्थात थाने का कर्मी सिर्फ 1 हफ्ते के लिए रिजर्व पुलिस लाइन में अपनी सेवाएं देगा।

✍थाने से पुलिस लाइन में 1 हफ्ते के लिए अपनी सेवाएं देने के लिए आए पुलिसकर्मी का स्वास्थ्य परीक्षण, स्वस्थ रहने के टिप्स आदि के संबंध में प्रशिक्षण तथा आर्म्स एवं ऐमूनेशन के संबंध में प्रशिक्षण दिया जाएगा ।

इस दौरान जनपद के सभी क्षेत्राधिकारी सभी थानों के थाना प्रभारी के अतिरिक्त रिजर्व पुलिस लाइन के अधिकारी एवं कर्मचारी गण मौजूद रहे ।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करे

रिपोर्टर== अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here