*प्रार्थी ने पुलिस अधीक्षक महोदय को प्रार्थना पत्र भेजकर लगाई न्याय की गुहार*

0
20

*प्रार्थी ने पुलिस अधीक्षक महोदय को प्रार्थना पत्र भेजकर लगाई न्याय की गुहार* * The petitioner sent a request letter to the Superintendent of Police asking for justice *

बलरामपुर। तुलसीपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम रेहरा निवासी प्रार्थी कमरूद्दीन पुत्र नन्हे का पक्का मकान बना हुआ था।

परंतु विगत माह पूर्व प्रार्थी के विपक्षी पड़ोसी लुद्दुर व इजहार पुत्रगण मो○अली सहित शकील पुत्र असगर अली ने मिलकर प्रार्थी के दिवाल से सटाकर नाजायज तरह से दस फूट का गढडा खोदकर छोड़ दिया जिससे बारिश होने से गढ्डे में पानी भर जाने से प्रार्थी का दिवाल जर्जर अवस्था में होने से दिवाल ढह जाने के कारण छत में बीचो बीच दरारे हो जाने प्रार्थी का मकान छतिग्रस्त हो जाने पर प्रार्थी ने ग्राम प्रधान पप्पू खान के पास जाकर कहने लगा कि उपरोक्त विपक्षीगणो ने दिवाल से सटाकर गड्ढा खोद रहें थे प्रार्थी के मना करने पर विपक्षीगण आमादा फौजदारी करने पर उतारू हो गए।

और प्रार्थी ने बिना कुछ कहें वापस घर के अंदर लौट गया । यह सारी बातें प्रार्थी ने पप्पू खान को बताया तो पप्पू खान ने विपक्षीगणो का पछ लेते हुए प्रार्थी को गाली गलौज देते हुए ।

भगा दिया और कहने लगा कि जो भी हुआ अच्छा ही हुआ। इसलिए मैं जो कहता हूं उसे कान खोलकर चुप-चाप रहना अगर कहीं शिकायत करने गए तो इस बार केवल दिवाल ही गिरा हैं अगली बार तुम्हारे हाथ और पैर को तोड़वाकर तुम्हारे घर को कबरिस्तान बनवाकर छोड़ दूंगा।

प्रार्थी के दिवाल को गिरवाने में प्रधान पप्पू खान का पूरा सह था।जबकि प्रार्थी ने थाना तुलसीपुर में विगत दिनांक 26,जून को शिकायती पत्र देने के बाद प्रार्थी को थाने से न्याय नहीं मिलने पर पिड़ित प्रार्थी ने न्याय की आश में पुलिस अधीक्षक महोदय बलरामपुर को प्रार्थना पत्र भेजकर लगाई न्याय की गुहार ।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करे

रिपोर्टर== अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here