संपूर्ण समाधान दिवस में उपस्थित जिलाधिकारी महोदय को विधवा प्रार्थिनी ने प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार।

संपूर्ण समाधान दिवस में उपस्थित जिलाधिकारी महोदय को विधवा प्रार्थिनी ने प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार।The widow applicant pleaded for justice by giving an application to the District Magistrate who was present on the entire resolution day.

बलरामपुर । तहसील तुलसीपुर में संपूर्ण समाधान दिवस में उपस्थित जिलाधिकारी श्रीकृष्ण करूणेश के समक्ष विधवा प्रार्थिनी गुड्डी पत्नी स्व○सन्तराम निवासी ग्राम परसपुर करौंदा थाना वा तहसील तुलसीपुर की निवासनी हैं।

जोकि ग्राम प्रधान रूहेल अहमद ने प्रार्थिनी को गांव के ही गोविन्द पुत्र टिम्मल का पुस्तैनी मकान को प्रार्थिनी को खरीदवा दिया था । जब प्रार्थिनी ने विक्रेता का 50,वर्ष पुराने मकान को गिराकर नया निर्माण कार्य कराना चाहती थीं ।

तब ग्राम प्रधान रूहेल अहमद के द्वारा निर्माण कार्य को रोक दिया गया और ग्राम प्रधान ने प्रार्थिनी से मकान निर्माण के बदले 25000,/=रूपये का मांग कर रहा था ।
प्रार्थिनी के ना देने पर ग्राम प्रधान ने दबंगई के बल पर निर्माण कार्य को रोकवा दिया तथा प्रार्थिनी के क्रय किए हुए मकान के खाली भूमि में से 10,फुट का रास्ता भी छुड़ाने के बाद भी निर्माण कार्य नहीं होने दे रहा हैं ।

जिससे प्रार्थिनी ने ग्राम प्रधान के खिलाफ प्रार्थना पत्र आज दिनांक 20/8/2019,को संपूर्ण समाधान दिवस में उपस्थित जिला अधिकारी महोदय के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई ।

आज मेरे ग्राम पंचायत दुलहिनडीह बिकास खंड गैंसड़ी जनपद बलरामपुर
के ग्रामवासियो ने
वर्षो से ग्राम सभा के 35बीघा जमीन पर अबैध कब्जा जमाये
सुखराम पुत्र बरसाती केखिलाफ
तहसील दिवस में प्रार्थना पत्र दिया
जिसमे कब्जा हटवाने का निर्देस DM महोदय द्वारा दिया गया
आज ग्राम वासी एक जुट होकर अन्याय के खिलाफ साथ आये और समस्या के निदान हेतु आवाज बुलंद किया

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

ट्विटर को फॉलो करे

रिपोर्टर== अनिल शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *