तुलसीपुर तहसील परिसर में लगे मुख्यमंत्री के पोस्टर की दुर्दशा ।अधिकारी और कर्मचारी नही कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सम्मान ।।

0
12

तुलसीपुर तहसील परिसर में लगे मुख्यमंत्री के पोस्टर की दुर्दशा ।अधिकारी और कर्मचारी नही कर रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सम्मान ।। The plight of the posters of the Chief Minister in the Tulsipur Tehsil campus. Honor to the Chief Minister Yogi Adityanath who is not doing officers and employees.


तुलसीपुर/बलरामपुर
जनपद बलरामपुर के तहसील तुलसीपुर में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बैनर की दुर्दशा को देख कर नही लग रहा कि यहां के अधिकारी और कर्मचारी मुख्यमंत्री का सम्मान कर रहे ।कई महीनों से तहसील परिसर में मुख्य गेट के बगल लगे बैनर जिसमे मुख्यमंत्रीके पोस्टर के साथ सरकार के द्वारा लागू की योजनाओं का विवरण भी दर्शाता है कि यू पी सरकार के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के कार्यकाल में किन किन योजनाओं का शुभारंभ हुआ और कितना योजनाओं को जिले में प्रभावी किया जा चुका है ।
निरंकुशता का हाल यह है कि यह बैनर महीनों से गिरा पड़ा है और किसी भी अधिकारी को नही दिखाई पड़ा ।मुख्यमंत्री का बैनर ।क्या यही है तहसील तुलसीपुर के अधिकारियों में माननीय मुख्यमंत्री का सम्मान ।।

Avinash shrivastava 

The bbm news 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here