ग्राम रोजगार सेवक को मी मचा हड़कंप, फिर हाल कोर्ट के माध्यम से जीआरएस को मिली 3 माह की राहत |आपका आकाश त्रिपाठी,कुलदीप द्विवेदी प्रदेश अध्यक्ष

0
34

ग्राम रोजगार सेवक को मी मचा हड़कंप, फिर हाल कोर्ट के माध्यम से जीआरएस को मिली 3 माह की राहत |आपका आकाश त्रिपाठी,कुलदीप द्विवेदी प्रदेश अध्यक्ष Gram Rojgar Sewak stirred up, then GRS got 3 months relief through Hall Court. Your Aakash Tripathi, Kuldeep Dwivedi State President

सम्मानित साथियों नमस्कार,
कुछ बेवकूफ लोग जो आज कोर्ट रूम में थे भी नहीं कैंटीन में बैठे हुए थे वो बता रहे हैं कि किसने अच्छी बहस की और किसने नहीं।
खैर मेरा उद्देश्य किसी को दुखी करने का नहीं है,निश्चित ही समीर कालिया साहब ने मजबूती से ग्राम रोजगार सेवकों का पक्ष रखा क्योंकि बहस की शुरुआत ही उनसे हुई बाकी संतोष गुप्ता जी के अधिवक्ता ने भी पक्ष को रखा।
आज विशेष परमीशन लेकर सभी एप्लिकेशन की सुनवाई साथ में हुई और सबने अपनी बात रखी।
निष्कर्ष छोटे शब्दों में-
कोर्ट ने सरकार को यह निर्देशित करते हुए यह पूछा है कि 4 सप्ताह में सरकार यह स्पष्ट करे कि ग्राम रोजगार सेवकों को हटाकर नई नियुक्ति करना चाहती है अथवा नहीं।
अर्थात काउंटर दाखिल हो।
3 माह का समय है दिया गया है इम्प्लीडमेन्ट एप्लिकेशन डालने के लिए यदि कोई और डालना चाहता है तो।
इन तीन महीनों तक यथा स्थिति बरकरार रखने के निर्देश हैं। उसके बाद फाइनल हियरिंग।

कोई भी किसी व्यक्ति के चक्कर य उसकी पोस्ट में पड़कर न उलझे।कुछ चाटुकार य जाहिल लोग फर्जी कूदेंगे!

कालिया सिर्फ नाम ही काफी है।

भाई अखिलेश यादव जी ,कुलदीप द्विवेदी जी,बाँदा अध्यक्ष आर0के साहू जी महामंत्री रामलखन तिवारी जी,संतकबीरनगर अध्यक्ष भाई संतोष यादव जी का आभार जिन्होंने कालिया साहब को इंगेज करने में आर्थिक सहयोग लगाया।

आपका
आकाश त्रिपाठी

 सम्मानित साथियों,
आज आप सबके सहयोग व समीर कालिया साहब की अच्छी बहस के कारण 3 माह तक यथास्थिति बनाए रखने का आदेश माननीय उच्च न्यायालय लखनऊ से हुआ।भविष्य का फैसला 3 माह बाद फाइनल हियरिंग में होगा।
साथियों आगामी लड़ाई हम माननीय उच्च न्यायालय में किस तरह से लड़ें इस पर चर्चा के लिए संगठन की प्रांतीय बैठक लखनऊ के डिप्लोमा इंजीनियर संघ भवन में दिनाँक 1 नवंबर दिन शुक्रवार को प्रातः 11 बजे से आहूत की जा रही है जिसमें सभी जनपद अध्यक्ष/महामंत्री व जिम्मेदार साथियों की उपस्थिति अत्यंत आवश्यक है।
बैठक में संगठन का विस्तार करते हुए एक टीम बनाकर किस प्रकार इस लड़ाई को अंतिम पायदान पर पहुँचाते हुए सफलता प्राप्त की जाए इस पर भी निर्णय होना है।


अतः आप सभी साथियों से अनुरोध है कि आप सब 1 नवंबर 2019 को प्रांतीय बैठक में अवश्य पहुँचें।

 

कुलदीप द्विवेदी
प्रदेश अध्यक्ष
ग्राम रोजगार सेवक(पंचायत मित्र)वेलफेयर एसोसिएशन, उ0प्रदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here