लिखित आश्वासन के बाद कमलेश तिवारी का किया गया अंतिम संस्कार, DM और एसपी मौजूद

लिखित आश्वासन के बाद कमलेश तिवारी का किया गया अंतिम संस्कार, DM और एसपी मौजूद |After written assurance, Kamlesh Tiwari was cremated, DM and SP present

 


हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बता दें कि कमलेश तिवारी की शुक्रवार को नृशंस हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद उनके परिवार के लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग को लेकर अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिए थे। लेकिन शनिवार को लखनऊ मंडल के कमिश्नर मुकेश मेश्राम और डीएम सीतापुर अखिलेश तिवारी की ओर से लिखित आश्वासन के बाद परिवार अंतिम संस्कार करने पर राजी हो गया।
परिवार को मिले लिखित आश्वासन में बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार (20 अक्टूबर) तक कमलेश तिवारी के परिवार से मिलेंगे। फिलहाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम योगी मुम्बई में हैं, जहां से वे लौटकर कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात करेंगे। कमलेश तिवारी के अंतिम संस्कार में डीएम और एसपी शामिल हुए।


बता दें कि लखनऊ में शुक्रवार (18 अक्टूबर) की दोपहर हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की उनके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे भगवा कुर्ता पहने थे और मिठाई के डिब्बे में तमंचा व चाकू लेकर आये थे। मोबाइल पर बात करने के बाद परिचित बनकर घर पहुंचे दो हत्यारों ने पहले कमरे में कमलेश से करीब आधे घंटे तक बातचीत की। फिर उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले से चंद मिनट पहले पान मसाला लेने गया उनका बेटा जब लौटा तो कमलेश खून से लथपथ मिले। पड़ोसियों की मदद से कमलेश को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओ़पी़ सिंह ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में सभी आरोपियों की पहचान हो गई है और 24 घंटे में हत्याकांड का पदार्फाश हो गया है। इस मामले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि कमलेश तिवारी की हत्या का षड्यंत्र रचने के मामले में गुजरात से मौलाना शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान को हिरासत में लिया गया है।

 

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे
अनिल शर्मा तहसील प्रभारी द बीबीएम न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *