अधिवक्ताओं और तुलसीपुर तहसीलदार में हुआ कार्य को लेकर विवाद ।

0
33

अधिवक्ताओं और तुलसीपुर तहसीलदार में हुआ कार्य को लेकर विवाद । Controversy over advocates and work done in Tulsipur Tehsildar.

प्रदीप कुमार मिश्रा ब्लॉक रिपोर्टर तुलसीपुर द बीबीएम न्यूज़

तुलसीपुर तहसील में आज 22 अक्टूबर 2019 को उस समय अधिकवक्ताओ ने हंगामा बरपा कर दिया जब अधिवक्ता विनोद कुमार एस डी एम कार्यालय किसी कार्य को लेकर एस डी एम विनोद कुमार सिंह से मिलने उनके कार्यालय गये थे जिसमें कार्य को ले कर विवाद इतना बढ़ गया कि अधिवक्ताओं ने पूरा चेम्बर घेर लिया और एस डी एम का विरोध करते हुए कार्यालय घेर कर नारे बाजी और अभद्रता का प्रयोग किया ।

मौके पर सूचना मिलने पर तत्काल थानाध्यक्ष वकील पांडेय और सी ओ तुलसीपुर अपने दल बल के साथ पहुचकर मामले को शांत कराया ।तो वही अधिवक्ताओं ने एस डी एम पर आरोप लगस्ते हुए बताया कि एस डी एम महोदय अधिवक्ताओं का कोई भी कार्य नही करते और मुकदमे की फैसिलो को जानबूझ कर न कर के टालने का आरोप लगाते हुए बताया ।
तो वही एस डी एम ने उसका विरोध में अधिवक्ताओं के सम्बंध में बताया ।की राजस्व कार्यो में व्यवधान उतपन्न करने और जनर्दस्ती किसी कार्य को करने के दबाव बनासने का आरोप लगाते हुए बताया कि अधिवक्ता गण अनलीगल कार्यो को करने का जबरदस्ती दबाव के सम्बंध में बताया ।

जिस कारण आज तहसील में अधिवक्ताओं और एस डी एम के बीच बढ़ा विवाद ।।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

प्रदीप कुमार मिश्रा ब्लॉक रिपोर्टर तुलसीपुर द बीबीएम न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here