तुलसीपुर आदर्श नगर पंचायत सभागार में आयोजित हुआ नगर विकास विचार गोष्ठी का आयोजन ।मुख्य अतिथि विधायक कैलाश नाथ शुक्ल रहे ।।

तुलसीपुर आदर्श नगर पंचायत सभागार में आयोजित हुआ नगर विकास विचार गोष्ठी का आयोजन ।मुख्य अतिथि विधायक कैलाश नाथ शुक्ल रहे ।।City Development Seminar organized in Tulsipur Adarsh Nagar Panchayat Auditorium. Chief Guest MLA Kailash Nath Shukla was.

प्रदीप कुमार मिश्रा ब्लॉक रिपोर्टर तुलसीपुर द बीबीएम न्यूज़

तुलसीपुर/बलरामपूर
जनपद बलरामपुर के तुलसीपुर नगर के आदर्श नगर पंचायत समिति के द्वारा नगर पंचायत सभागार में नगर विकास विचार ग़ोष्ठी का आज 23 अक्टूबर को हुआ आयोजन जिसके मुख्य अतिथि तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल रहे ।सभा का कुशल संचालन जनाब डाक्टर अफरोज तालिब ने किया ।

सभा का शुभारंभ माननीय विधयक जी पुष्प माला पहना कर किया गया ।सभा में उपस्थित गणमान्य जनो ने विद्यायक जी को फूल मालाएं भेट की और नगर के समस्याओं को लेकर और विकास पुरुष फिरोज पप्पू की नगर सेवा की प्रशंसा की तो वही उपस्थित जनो में विधायक कैलाश नाथ शुक्ल ,डाक्टर उमर,परदीप सिंह,समाजसेवी आमिर शाह मीरू,नगर अधिशाषी अधिकारी अनुरुद कुमार,बसंतलाल व स्वतंत्र भारत इंटर कालेज के प्रधानाचार्य और अन्य गणमान्य व्यक्तयो ने नगर के विकास और कमियों के सम्बंध में सभा को सम्बोधित कर अपनी समस्याएं बताई।

जिसमे वार्डो में गंदगी ,जल निकासी ,पेय जल समस्या और निर्माण हुई नालियों में पाई गई कमियों के सम्बंध में ।तो वही जल निकासी को लेकर जनाब फिरोज पप्पू ने जमीन नही होने की बात कह कर विधायक जी और परदीप सिंह से गन्ना समिति की जमीन को नाला के वास्ते देने का आग्रह किया।

और कई वार्डो में पेय जल न होने के सम्बंध में चेयर मैन प्रतिनिध ने भू जल विभाग के अधिकारियो को पाइपलाइन के सम्बंध में प्रस्ताव और कई बार रिमाइंडर भेजने की बात भी की जिसेमें भू जल विभागीय अधिकारियों पर काम न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रस्ताव जाने के बाद भी समस्या पर ध्यान नही दिया गया।तो वही मोदी सरकार के सिंगल यूज्ड प्लास्टिक प्रतिबन्धित करने पर सरकार के मंशा की प्रशंसा की गई तो वही नगर वासियो से स्वछता मिशनके सन्दर्भ में सहयोग की अपील की गई ।
सभा के अंत मे कई स्कूलों के आये छात्रों को सिंगल यूज्ड प्लास्टिक प्रतिबन्ध और खेल प्रतियोगता में प्रथम आये छात्रों को विधायक जी ने परुस्कार वितरित किये ।जिन में कस्तूरबा आर्य विद्यालय,शारदा पब्लिक,सिटी मांटेसरी और अन्य स्कूलों के छात्रों की उपस्थित रही ।
कार्यक्रम में नगर के सम्भ्रांत और बुद्धजीवी वर्ग ,नगर पंचायत सभासद गण और नगर के तमाम उपस्थित जनो का नगर पंचायत प्रशासन ने आभार प्रकट करते हुए नगर को स्वच्छ रखने के लिये स्वच्छता अभियान में सहयोग की अपील की ।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

प्रदीप कुमार मिश्रा ब्लॉक रिपोर्टर तुलसीपुर द बीबीएम न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *