विद्यालय का कायाकल्प ना करा के मौज उड़ा रहे ग्राम प्रधान व सचिव ।

0
17

विद्यालय का कायाकल्प ना करा के मौज उड़ा रहे ग्राम प्रधान व सचिव ।The village head and secretary are enjoying the rejuvenation of the school.

तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

बलरामपुर/गैसड़ी बलरामपुर जनपद के विकासखंड गैसड़ी के ग्राम प्रधान मनकी व ग्राम सचिव के घोर लापरवाही से अभी तक नहीं हो पाया विद्यालय का कायाकल्प ।

यदि विद्यालय के अवस्थाओं का कारण देखा जाए तो उसके जिम्मेदार ग्राम प्रधान व सचिव ही नजर आ रहे हैं । विद्यालय में न तो बच्चों को शौच के लिए शौचालय है न ही पीने के लिए शुद्ध हैंडपंप,टूटी हुई फर्श,बिना कलर किया हुआ विद्यालय का कमरा, टूटा हुआ बेंच, यह सब प्रधान व सचिव के कार्यों का बखान कर रही है ।

विद्यालय के आव्यवस्था के बारे में जितना ही बयान करें तो उतना ही कम है । विद्यालय के अवस्था को देखते हुए खंड विकास अधिकारी से दूरभाष द्वारा वार्ता किया गया ।

तो उन्होंने बताया कि विद्यालय का कायाकल्प योजना वर्षों से चल रहा था ।

और विद्यालय का कायाकल्प अब तक हो जाना चाहिए था । लेकिन विद्यालय का कायाकल्प अभी तक नहीं हुआ है तो उसमें प्रधान व सचिव दोनों की कमी है ।

उक्त मामले को संज्ञान में लेकर जॉर्च करवाया जाएगा । यदि ऐसी कमी मिली तो ग्राम प्रधान व सचिव को बक्सा नहीं जाएगा । सक्त कार्रवाई वंचित कराया जाएगा।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे
तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here