हत्या का खुलासा घटना में संलिप्त 03 अभियुक्त गिरफ्तार

0
52

दिनांक 14.11.2019

हत्या का खुलासा घटना में संलिप्त 03 अभियुक्त गिरफ्तार 03 accused involved in murder disclosure incident arrested


दिनांक 18 अगस्त 2019 को ग्राम मोतीपुर थाना महराजगंज तराई के एक खेत में बिना सिर का अज्ञात शव बरामद हुआ था, जिसके संबंध में थाना म0तराई में अज्ञात के विरुद्ध मु0अ0सं0-100/19 धारा-302/201 भादवि0 का अभियोग पंजीकृत कर विवेचना प्रभारी निरिक्षक श्री राजेश कुमार द्वारा की जा रही थी। विवेचना के दौरान मृतक की पहचान हीरा सिंह पुत्र भीमसैन सिंह नि0 कंजेभरिया मश0 शिवदहा थाना पयागपुर जनपद बहराइच के रुप में हुई । दौरान विवेचना यह तथ्य प्रकाश में आया कि उक्त हत्या की घटना अभियुक्तगण 1-बब्बन सिंह पुत्र श्याम सिंह 2-मिथलेश सिंह पत्नी बब्बन सिंह 3-बब्बन सिंह की पुत्री नि0गण ग्राम महदेइया थाना महराजगंज तराई द्वारा की गयी है जिन्हे प्रकाश में लाकर गिरफ्तारी का प्रयास किय जा रहा था ।


दिनांक 13.11.2019 को मुखबिरखास द्वारा सूचना दी गयी की हत्या के वांछित अभियुक्त अपने घर पर मौजूद हैं। इस सूचना पर विश्वास करके प्रभारी निरीक्षक मय हमराहियान, स्वाट टीम व सर्विलांस टीम के साथ वांछित अभियुक्तों को उनके घर से पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया तथा अभियुक्त बब्बन सिंह की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल एक लोहे का बोगदा, घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन, घटना के समय पहना गया लोअर व टीशर्ट । अभियुक्ता मिथलेश सिंह की निशानदेही पर मृतक का पैंट शर्ट व मोबाइल की जली राख व घटना में प्रयुक्त मोबाइल सैमसंग कीपैड वाला तथा खुद का सलवार समीज व दुपट्टा बरामद किया गया ।
पूछताछ में अभियुक्ता मिथलेश सिंह द्वारा बताया गया कि पूर्व में मेरी तथा मृतक हीरा सिंह का कोर्ट मैरिज हुआ था मृतक मेरे पहले पति अभियुक्त बब्बन सिंह की पुत्री के साथ जबरन अवैध संबंध बनाता था जिसका कई बार उसकी व उसकी पुत्री द्वारा विरोध किया गया किंतु नहीं माना इसी बात से परेशान होकर अभियुक्ता अपने पहले पति के पास वापस लौट आयी। लेकिन मृतक द्वारा फिर भी शारीरिक उत्पीड़न का दबाव बनाता रहा । इसी कारण सभी द्वारा मिलकर हीरा सिंह की हत्या की गयी । पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में हत्या की घटना का सफल अनावरण किया गया ।
गिरफ्तार अभियुक्तगणों का विवरण
1-बब्बन सिंह पुत्र श्याम सिंह नि0गण ग्राम महदेइया थाना महराजगंज तराई
2-मिथलेश सिंह पत्नी बब्बन सिंह नि0गण ग्राम महदेइया थाना महराजगंज तराई
3-बब्बन सिंह की पुत्री नि0गण ग्राम महदेइया थाना महराजगंज तराई
बरामदगी का विवरण
1- आलाकत्ल एक अदद लोहे का बोगदा
2- 03 अदद मोबाइल
3- 03 जोड़ी कपड़े व चादर
4- 01 अदद ओढ़नी व चारपाई की एक पाटी
गिरफ्तार करने वाली टीम
1-श्री राजेश कुमार प्रभारी निरीक्षक म0तराई
2-उ0नि0 श्रीराम यादव
3-उ0नि0 श्री सुभाष यादव
4-उ0नि0 श्री जितेन्द्र कुमार
5-मु0आ0 मलखा प्रसाद
6-आरक्षी राकेश मौर्य
7-म0आ0 अनामिका वर्मा
8- म0आ0 आरती देवी 

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे
तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here