जनपद बलरामपुर में सभी थानों पर चल रहे लाल पट्टी पीली पर्ची सिस्टम की ही तर्ज

0
26

जनपद बलरामपुर में सभी थानों पर चल रहे लाल पट्टी पीली पर्ची सिस्टम की ही तर्ज |The lines of red stripe yellow slip system running at all police stations in Balrampur district

पर आज दिनांक 16 नवंबर 2019 को बलरामपुर नगर पालिका में भी लाल पट्टी हरी पर्ची सिस्टम का शुभारंभ माननीय सदर विधायक श्री पल्टू राम जी द्वारा किया गया। नगर पालिका बलरामपुर में आने वाले आवेदकों के प्रार्थनापत्र लेकर उनको रसीद के रूप में हरे रंग में छपी पर्ची देने की व्यवस्था शुरू की गई।

दो जन सुनवाई अधिकारी तैनात किए गए हैं जो लाल रंग की पट्टी धारण करेंगे, जिस पर जन सुनवाई अधिकारी लिखा है और आवेदकों को रसीद के रूप में हरे रंग के कागज़ पर छपी हरी पर्ची देंगे।

थानों के डिजिटल वालंटियर्स ग्रुप्स की ही तर्ज पर नगर पालिका के सभी 25 वार्डों के लिए 25 व्हाट्सएप्प ग्रुप शुरू किए गए हैं।

जिनके नामकरण की पद्धति इस प्रकार है: वार्ड बलुहा नगर पालिका आपके द्वार

इन ग्रुप्स में सम्बंधित वार्ड के नगर पालिका के अधिकारी और कर्मचारी, जनप्रतिनिधि और वार्ड के निवासी संभ्रांत लोग जुड़े होंगे। इन ग्रुप्स में वार्ड के निवासियों द्वारा सफाई, स्ट्रीट लाइट, जलापूर्ति आदि से सम्बंधित समस्याओं को फ़ोटो, वीडियो, मैसेज आदि के माध्यम से पोस्ट किया जाएगा।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here