गुरूवार, नवंबर 21 /11/2019 नरायनपुर कलाँ मे हाईटेंशन लाइन में टेंट का पाइप छू जाने से एक युवक की मौत 

0
19

नरायनपुर कलाँ मे हाईटेंशन लाइन में टेंट का पाइप छू जाने से एक युवक की मौत |A young man died after touching a pipe in a tent in Narayanpur Kalan

गुरूवार, नवंबर 21 2019   मामला स्थानीय थाना क्षेत्र कटरा बाजार के ग्राम पंचायत नारायणपुर कला का है जहां शादी समारोह में बुधवार देर रात टेंट खोलते समय ऊपर से निकली हाईटेंशन 11000 लाइन में लोहे का पाइप छू जाने से करंट उतर आया। इससे टेंट के नीचे युवकों में भगदड़ मच गई। करंट से एक युवक की मौत हो गई l हादसे के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

युवक के घर में कोहराम मच गया। आनन फानन में झुलसे युवक को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।गांव में डाक्टर राजू के बहन की मंगलवार को बरात आई थी।

देर शाम को करीब छः बजे टेंट हाउस के मजदूरों ने टेंट खोलना शुरू किया। गावं के ऊपर से निकली हाईटेंशन लाइन में टेंट का पाइप छू गया। इससे टेंट के सभी पोलों पर करंट दौड़ गया।

करंट की चपेट में आकर नारायणपुर गांव के मजरा मुराइन पुरवानिवासी इसराइल के 19 वर्षीय पुत्र अनीश की मौके पर मौत हो गई।
मौके पर गांव के निवासी डॉ नियामत उल्लाह ,प्रधान प्रतिनिधि जयचंद ,विश्वजीत सिंह ,रोजगार सेवक अकबर अली ,अजय सिंह व सभी गांव वालों ने मीडिया के माध्यम से 11000 की लाइन को गांव के ऊपर से हटाने की मांग की है। जिससे भविष्य मे फिर कोई ऐसी अप्रिय घटना ना घटे।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीबीएम न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here