पुलिस अधीक्षक गोंडा की नई पहल, गांवो में लगी चौपाल, मौके पर हुआ समस्याओं का निस्तारण

पुलिस अधीक्षक गोंडा की नई पहल, गांवो में लगी चौपाल, मौके पर हुआ समस्याओं का निस्तारण

पुलिस अधीक्षक गोंडा की नई पहल, गांवो में लगी चौपाल, मौके पर हुआ समस्याओं का निस्तारण |New initiative of Superintendent of Police Gonda, Choupal engaged in villages, problems resolved on the spot

शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में जन सुनवाई को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पुलिस अधीक्षक गोंडा श्री राज करन नय्यर ने ऐसे वृद्ध, महिला व दिव्यांगजन जो अपनी समस्याएं लेकर थानों तक नही जा पाते है उनकी समस्याओं के निराकरण हेतु एक नई पहल शुरू करते हुए जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/ थानाध्यक्ष/चौकी इंचार्ज को प्रत्येक बुधवार को सभी चौकी/हल्का के किसी एक गांव को चिन्हित कर उनमे चौपाल लगाकर हल्कावर जन सुनवाई करने के निर्देश दिए थे ।


जिसके क्रम में आज दिनांक 27-11-2019 को थाना क्षेत्र कटरा बाजार के लालपुर गांव में थाना प्रभारी मनोज सिंह द्वारा चौपाल लगाकर जन सुनवाई की गई तथा लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण कराया गया।

जनपद में इस तरह की नई पहल शुरू होने से जहाँ जनता के लोगों में खुशी का माहौल है वही उनकी समस्याओं का मौके पर निस्तारण होने से लोगो मे पुलिस के प्रति और अधिक विश्वास बढ़ा है। इस नई पहल के शुरू होने से अब आम जनता को उनकी समस्याओं का गाँव मे निपटारा हो जाने से उन्हें अब उच्च कार्यालयों का चक्कर नही लगाना पड़ेगा।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीबीएम न्यूज़

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *