➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट ने नया रोस्टर जारी किया, अब जनहित याचिका पर CJI करेंगे सुनवाई, एसए.बोबडे और 3 अन्य वरिष्ठतम जज सुनेंगे, जस्टिस एनवी रामाना, अरुण मिश्रा करेंगे सुनवाई, आरएफ नरीमन जनहित याचिका पर सुनवाई करेंगे।

0
11

 

दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट ने नया रोस्टर जारी किया, अब जनहित याचिका पर CJI करेंगे सुनवाई, एसए.बोबडे और 3 अन्य वरिष्ठतम जज सुनेंगे, जस्टिस एनवी रामाना, अरुण मिश्रा करेंगे सुनवाई, आरएफ नरीमन जनहित याचिका पर सुनवाई करेंगे। Delhi- Supreme Court releases new roster, now CJI will hear on PIL, SA Bobde and 3 other senior judges will hear, Justice NV Ramana, Arun Mishra will hear, RF Nariman will hear PIL.

 

➡दिल्ली – सीएम योगी की प्रधानमंत्री से मुलाकात खत्म, सीएम योगी प्रधानमंत्री आवास से निकले बाहर, करीब 1 घंटे से ज्यादा समय तक चली बैठक, थोड़ी देर में अशोका होटल जाएंगे सीएम योगी, शादी समारोह में शामिल होंगे सीएम योगी, प्रधानमंत्री मोदी भी जाएंगे अशोका होटल.

➡लखनऊ- ग्राम स्वराज अभियान में गांव-गांव जाएंगे,गांव-गांव तक पहुंचेंगे बीजेपी पदाधिकारी,बीजेपी का ग्राम स्वराज अभियान कल से शुरू ,1 से 7 दिसम्बर तक जिलों में होंगी कार्यशालाएं,सभी मोर्चों के जमीनी स्तर पर पहुंचेंगे,केन्द्र,प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे,धारा 370,35ए हटाने पर जनता से फीड बैक लेंगें

➡लखनऊ – बीजेपी का ग्राम स्वराज अभियान कल से शुरू, ग्राम स्वराज अभियान में गांव-गांव जाएंगे, गांव-गांव तक पहुंचेंगे बीजेपी पदाधिकारी,1 से 7 दिसम्बर तक जिलों में होंगी कार्यशालाएं, सभी मोर्चों के जमीनी स्तर पर पहुंचेंगे, केन्द्र, प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे, धारा 370, 35ए हटाने पर जनता से फीडबैक लेंगे.

➡लखनऊ – ट्रामा सेंटर में भर्ती पत्रकार को देखने पहुंचे साथी पत्रकारों की ट्रामा सेंटर पर गुंडे एम्बुलेंस चालकों ने की पिटाई, ट्रामा सेंटर के बाहर नशेड़ियों का जमावड़ा, एम्बुलेंस चालकों ने नशे में पत्रकारों को पीटा,
चौक पुलिस ने दो गुंडों को किया अरेस्ट, मारपीट में कई पत्रकारों को आई चोट.

➡लखनऊ- फर्जी महिला सिपाही गिरफ्तार,हजरतगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार,दारोगा मालती देवी,सुमित्रा देवी ने पकड़ा,पुलिस का बैच,वर्दी पहने हुए गिरफ्तार,नौकरी के नाम पर ठगे हैं लाखों रूपए,ठगी गयी महिलाओं की शिकायत पर गिरफ्तारी,पकड़ी गई महिला भोलाखेड़ा की रहने वाली।

➡लखनऊ – मैनपुरी अनुष्का पाण्डेय की मौत का मामला, एसपी मैनपुरी ने जारी किया प्रेस नोट, मामले की एसटीएफ विवेचना कर रही है-एसपी, जिला प्रशासन भी विवेचना में है-एसपी, अनुष्का के परिजनों ने ही दाह संस्कार किया था-एसपी, सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी गई थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शव परिजनों को सौंपा था, 3 डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया था, नवोदय विद्यालय में ही छात्रा की मौत हुई थी,
प्रियंका गांधी के सवालों का एसपी ने दिया जवाब.

➡मुजफ्फरनगर – दुष्कर्म के आरोपी पिता को 20 साल की सजा, 20 साल की कैद और 57 हजार का जुर्माना, कोर्ट से आरोपी पिता को भेजा गया जेल, शाहपुर थाना क्षेत्र के कसेरवा का मामला.

➡सोनभद्र – नगर पंचायत अध्यक्ष हत्याकांड का मामला, हत्याकांड में फरार आरोपी को किया गिरफ्तार, फरार आरोपी राकेश मौर्या को किया अरेस्ट, सूचना पर पिपरी थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, अध्यक्ष बबलू सिंह को शूटरों ने मारी थी गोली, पिपरी क्षेत्र के रेनुकूट नगर पंचायत का मामला.

➡हमीरपुर – 8 कैदियों को दूसरे जिलों में शिफ्ट किया, उम्रकैद की सजा काट रहे थे सभी हत्यारोपी, 2 अलग-अलग वाहनों से भेजा गया दूसरी जेल, बहुचर्चित सामूहिक हत्याकांड के हैं आरोपी, हमीरपुर जिला जेल में बंद थे सभी कैदी.

➡सिद्धार्थनगर – कार और बाइक की भीषण टक्कर, बाइक सवार 2 लोग घायल,एक गंभीर, ग्रामीणों ने अस्पताल में कराया भर्ती, हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार, उसका के पेट्रोल पंप चौराहे की घटना.

➡चंदौली – केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय का बयान, झारखंड में बीजेपी की शानदार सरकार बनेगी, रुझान भाजपा के पक्ष में- महेंद्र नाथ पांडेय, हैदराबाद में कांड को लेकर बोले महेंद्र नाथ पांडे, बहुत ही निंदनीय घटना हुई है- महेंद्र नाथ पांडे, सख्त से सख्त सजा की मांग की गई है, गृह मंत्रालय कार्रवाई के लिए लग गए हैं, फ्लोर टेस्ट में पास होने पर बोले केन्द्रीय मंत्री, सदन में जरूर विस्वास मत हासिल कर लिया, ऐसे मिलावटी मिश्रण से टेस्ट पास किया है, यह महाराष्ट्र की जनता देख रही है-मंत्री, शिवशेना को मोदी के नाम पर वोट मिले.

➡हरदोई- शादी में निमंत्रण पत्र न देने पर की फायरिंग ,दबंग पड़ोसी युवक ने दूल्हे पर की फायरिंग ,लाइसेंसी बंदूक से युवक ने की फायरिंग ,हादसे में बाल-बाल बचा दूल्हा,आरोपी फरार,पीड़ित परिजनों ने दर्ज कराई एफआईआर,बेनीगंज कोतवाली के पचकोहरा का मामला।

➡वाराणसी – करंट की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, हाइटेंशन तार की चपेट में आने से हादसा, भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा क्षेत्र की घटना.

➡आगरा – आगरा में जिम के बाहर खुलेआम गुंडई, जिम के नीचे युवकों का रहता है जमावड़ा, राह चलते युवकों के साथ करते हैं मारपीट, युवक लड़कियों के साथ करते हैं छेड़छाड़, जिम करने वाले युवकों ने छात्र को पीटा, घायल छात्र जिला अस्पताल में भर्ती, न्यू आगरा थाना के कालिंदीपुरम का मामला.

➡गाजियाबाद – स्कूटी को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, हादसे के बाद कार में लगी भीषण आग, सोसायटी के फायर सिस्टम से बुझाई आग, इंदिरापुरम थाना इलाके की घटना.

➡गाजियाबाद – शक्तिखण्ड फर्स्ट के 8 प्लॉट्स किए गए सीज आवासीय से अलग व्यवसायिक इस्तेमाल पर सीज, प्रदूषण फैलाने वाली गतिविधियों जीडीए की कार्रवाई, जीडीए के जोन 6 के एनफोर्समेंट टीम की कार्रवाई.

➡गाजियाबाद – जापान के डिफेंस मिनिस्टर टारो कोनो ने हिंडन एयरबेस का भ्रमण किया, सुखोई-30 30MKI के बारे में ली जानकारी, फाइटर प्लेन में बैठकर प्लेन की जानकारी ली.

➡जौनपुर – जुए के अड्डे पर पुलिस ने मारा छापा, पुलिस देख युवक ने तालाब में लगाई छलांग, तालाब में डूबकर युवक की दर्दनाक मौत, शाहगंज कोतवाली के बड़ागांव का मामला.

➡कन्नौज – गौवंशों की तस्करी कर जा रहा कंटेनर फंसा, चालक क्लीनर कंटेनर छोड़ कर फरार, पुलिस ने ताला तुड़वा गौवंशों को निकाला, चार गौवंशों की दम घुटने से हुई मौत, 20 गौवंश भेजे गये गौशाला, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के बरगावां का मामला.

➡फिरोजाबाद – शिकोहाबाद-एटा रोड के पास ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, ट्रॉली में बैठे करीब 16 लोग घायल,एक की मौत, घायलों में एक की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, 16 घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया.

➡प्रयागराज – बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गम्भीर हालत में हॉस्पिटल में कराया भर्ती, सरेराह युवक को गोली मारकर मौके से फरार, कैंट इलाके के पानी के टंकी के पास का मामला.

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here