सरयू डिग्री कॉलेज में पुलिस क्षेत्राधिकारी बालिकाओं के बीच जाकर उनको सुरक्षा के टिप्स दिए

0
14

सरयू डिग्री कॉलेज में पुलिस क्षेत्राधिकारी बालिकाओं के बीच जाकर उनको सुरक्षा के टिप्स दिए |Police officers in Saryu Degree College went among the girls and gave them safety tips

करनैलगंज के सरयू डिग्री कॉलेज में बुधवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार दूबे ने बालिकाओं के बीच जाकर उनको सुरक्षा के टिप्स दिए एवं सुरक्षा जागरूकता के संबंध में आवश्यक जानकारी दी।

सीओ ने कहा कि आज के दौर में बालिकाएं किसी भी क्षेत्र में पीछे नही हैं। अब इस दौर में उनको अपने आत्मबल का इस्तेमाल करने की जरूरत है।

उन्होंने सरकार द्वारा बालिका व महिला सुरक्षा के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में भी बताया। सीओ ने कहा कि बालिकाएं निडर होकर बाहर निकलें बशर्ते अपनी सुरक्षा के प्रति सचेत रहें और पुलिस का सहयोग लेकर समाज मे फैली बुराइयों से डटकर सामना करें।क्षेत्राधिकारी महोदय ने एकीकृत आपात सेवाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आपात स्थिति में लड़कियों-महिलाओं को 112 अथवा 1090 मोबाइल नंबर का उपयोग करना चाहिए। पुलिस आपकी सुरक्षा में तत्पर है।


ट्विटर @112uttarPradesh, एसएमएस 7233000100, ईमेल – 100@up100.uppolice.gov.in तथा व्हाट्सएप नंबर 7570000100 महिलाओं की सुरक्षा के लिए हैं।

दोस्तों और अधिक जाने हमारे YouTube चैनल पर चलते हैं
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
इंटरनेट को फोलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीएमएम न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here