बलरामपुर!भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर द्वारा ग्राम स्वराज अभियान की एक पत्रकार वार्ता अटल भवन में आयोजित की गई।

0
13

बलरामपुर!भारतीय जनता पार्टी बलरामपुर द्वारा ग्राम स्वराज अभियान की एक पत्रकार वार्ता अटल भवन में आयोजित की गई।Balrampur! A press conference of Gram Swaraj Abhiyan by Bharatiya Janata Party Balrampur was held at Atal Bhavan.


पत्रकार वार्ता को ग्राम स्वराज अभियान के जिला प्रभारी भाजपा युवा मोर्चे के प्रदेश महामंत्री हर्ष वर्धन सिंह ने संबोधित संबोधित करते हुए कहा कि ग्राम स्वराज अभियान पार्टी द्वारा 1 दिसंबर 2019 से 30 जनवरी 2020 तक पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गांव को गोद लेकर 4 चरण में प्रवास करेंगे।
इस कार्यक्रम के माध्यम से कार्यकर्ता विकास के साथ सरकार की उपलब्द्धियाँ को बताने व नए लोगो को जोड़ने का काम किया जाएगा इस अभियान में जनपद से अब तक 165 कार्यकर्ताओं ने स्वेच्छा से गाँव को गोद लिया है इन कार्यकर्ताओं द्वारा कुल 1344 बार गांव में प्रवास किया जाएगा।


इस अभियान का औपचारिक प्रारंभ 8 दिसम्बर से हो गया है जिस में अभी तक प्रवासी कार्यकर्ता बड़े उत्साह से प्रवेश कर रहे है प्रथम चरण में बूथ कार्यकर्ता से मिलना व सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करना, दूसरे चरण में बी डी सी व प्रधान से सम्पर्क करना, तीसरे चरण में सरकार की योजनाओं को ग्रामीणों को बताना,चौथे चरण में 30 जानकारी 2020 को गांव में गांघी जी की पुण्यतिथि पर स्वच्छ भारत सहित सामाजिक विषयों पर संगोष्ठी करना,
जिला अध्यक्ष भाजपा प्रदीप सिंह ने कहा कि मोर्चे के द्वारा लिए गए ग्राम स्वराज अभियान को पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारियों द्वारा सहयोग कर सफल बनाया जाएगा साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपने चुनावी घोषणा पत्र में प्रमुख मुद्दों को पूर्ण करके दिखाया चाहे वह कश्मीर से धारा 370 35A, तीन तलाक,राम मंदिर,नागरिक संशोधन बिल इसी प्रकार देशहित और जनता के कल्याणकारी योजनाओं को पूर्ण किया जाएगा।


जिला संयोजक शिव कुमार द्विवेदी ने कहा कि अभी हमारी मोनिटरिंग टीम के द्वारा 672 प्रवास की तिथि कार्यकर्ताओं द्वारा ले ली गई है ।


नागरिक संसोधन बिल पर हो रही भ्रम की स्थति समाप्त करने के लिए गांव में लोगो को जागरूक किया जाए।
प्रेस वार्त के दौरान जिला मीडिया प्रभारी श्री डी पी सिंह बैस द्वारा मीडिया के लोगो का स्वागत किया गया इस अवसर पर युवा मोर्चा अध्यक्ष संदीप बर्मा महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू तिवारी अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष हरिराम विमल, आलोक रंजन पांडे आदि ने सहभागिता किया

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

 

तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

भारत 🇳🇪ब्यूरो ✍मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here