विकास खण्ड कटरा बाजार के सभागार में हुआ कार्यशाला का आयोजन |

0
143

विकास खण्ड कटरा बाजार के सभागार में हुआ कार्यशाला का आयोजन |Workshop organized in the auditorium of development block Katra Bazar.

कटरा बाजार विकासखंड के स्वर्ण जयंती हाल में ग्राम प्रधानों व सचिवों का एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन हुआ, जिसमें विभिन्न विभागों से आए अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने जनकल्याणकारी नीतियों के क्रियान्वयन के लिए अपने विचार प्रस्तुत किए।
श्रम विभाग के योगेश दीक्षित ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों के पंजीकरण और उनके मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताया साथ ही श्रम योगी मानधन योजना सुकन्या योजना के बारे में विस्तार से बताया।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ वीके सिंह ने मिशन इंद्रधनुष आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड के बारे में बताया खंड शिक्षा अधिकारी के प्रतिनिधि रवि तिवारी ने विद्यालयों में हुए कायाकल्प योजना के तहत कार्यों पर संतोष जताया।इस अवसर पर संचालन कर रहे हैं सहायक विकास अधिकारी सुभाष पांडे ने छूटे हुए क्षेत्र के 37 विद्यालयों में कायाकल्प योजना के तहत शौचालय बनवाने का ग्राम प्रधानों से आह्वान किया।

इस अवसर पर प्रमुख प्रतिनिधि भवानी भीख शुक्ल,प्रधान संघ अध्यक्ष डॉ चंद्रशेखर पांडे ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यशाला में भूप सिंह, त्रिजुगी नारायण दुबे प्रधान, गुड्डी पांडे प्रधान, विनोद पांडे शिवराम तिवारी शिव भगवान शुक्ल,जय सिंह ,बृजेश पंचायत सचिव अजीत कुमार, विंध्यवासिनी अवधेश कुमार,व समस्त रोजगार सेवक प्रधान गण मौजूद रहे।

दोस्तों और अधिक जाने हमारे YouTube चैनल पर चलते हैं
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
इंटरनेट को फोलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीएमएम न्यूज़

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here