आप हमारा आमंत्रण स्वीकार कीजिए।। नर्मदा यात्रा-एक संदेश में आप सादर आमंत्रित हैं।।

0
15

आप हमारा आमंत्रण स्वीकार कीजिए।। नर्मदा यात्रा-एक संदेश में आप सादर आमंत्रित हैं।।Please accept our invitation. Narmada Yatra – You are cordially invited to a message.

आप सभी प्रियजनों को बताने में अत्यंत हर्ष हो रहा है कि देवी मां नर्मदा जी की असीम कृपा और उनके सानिध्य में एक बार पुन: हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी आपको व हम सभी को नर्मदा जी की यात्रा करने का शुभ अवसर प्राप्त होने जा रहा है। नर्मदा यात्रा- एक संदेश के दौरान देवी मां जी के निर्मल जल व पवित्र पथ मार्ग को स्वच्छ बनाए रखने का कार्य यात्रा में शामिल सभी नर्मदा भक्तों द्वारा किया जाएगा।

इस अवसर पर पथ मार्ग पर मिलने वाले कूड़ा-कचरा, पन्नी, पेपर, प्लास्टिक की बोतल सहित अन्य को एकत्रित करने का कार्य कर एक प्रतीकात्मक संदेश देकर सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया जाएगा। वहीं यात्रा के दौरान रक्तदान-महादान का भी संदेश विभिन्न माध्यमों से दिया जाएगा। आप सभी नर्मदा भक्तों से नर्मदा यात्रा एक संदेश में उपस्थिति के साथ और सेवा कार्य करने सहित पुण्य लाभ अर्जित करने की अपील की गई है।

।। यात्रा की संपूर्ण जानकारी।।

दिनांक:-15 दिसम्बर 2019

दिन:- रविवार

स्थान:- सरस्वतीघाट से यात्रा प्रारंभ होगी।

एकत्रीकरण का स्थान व समय:- सरस्वतीघाट भेड़ाघाट के पहले नए पुल के समीप सुबह 6 बजे।

यात्रा प्रारंभ का समय:- प्रात: 6:30 बजे।*

यात्रा में लगने वाला समय:- यात्रा में करीब 6 घण्टे का समय लगता है।

यात्रा का मार्ग:- सरस्वतीघाट, भेड़ाघाट से लम्हेटाघाट व लम्हेटाघाट से पुन: नाव से उस पार होते हुए यात्रा सरस्वतीघाट के लिए प्रस्थान करेगी।

यात्रा के दौरान विशेष:- देवी माँ नर्मदा जी के जल को स्वच्छ बनाने के अलावा नर्मदा जी के पवित्र पथ मार्ग को स्वच्छ रखने का प्रतीकात्मक संदेश दिए जाने के अलावा विभिन्न प्रचार-प्रसार सामग्री के माध्यम से रक्तदान महादान का भी संदेश दिया जाएगा।

यात्रा के उपरांत प्रसाद स्वरूप भोजन की व्यवस्था:- माता जी साध्वी लक्ष्मीनंद सरस्वती शिवशक्ति धाम जन कल्याण सेवा समिति आश्रम, संस्कृत पाठशाला के सामने सरस्वती घाट के पास।

आयोजक व निवेदक:- आप व हम।

संपर्क नम्बर:- 9329108180, 9977436628, 7222999223, 9713130145, 7974785112, 7470373764, 7415555909

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here