अपर पुलिस अधीक्षक ने कटरा बाजार थाने का किया अर्धवार्षिक निरीक्षण

अपर पुलिस अधीक्षक ने कटरा बाजार थाने का किया अर्धवार्षिक निरीक्षण

अपर पुलिस अधीक्षक ने कटरा बाजार थाने का किया अर्धवार्षिक निरीक्षण Additional Superintendent of Police conducted half-yearly inspection of Katra Bazar police station

बुधवार को कटरा बाजार थाने का अर्धवार्षिक निरीक्षण करने पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार द्वारा थाने के समस्त अभिलेखों सहित शस्त्रागार का निरीक्षण किया गया।

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने निरीक्षण के दौरान मीडिया को बताया कि अभिलेखों के रखरखाव व शस्त्रागार में रखे आत्माओं की साफ-सफाई पाई गई।

वहीं मेस में मीनू के अनुसार पुलिस जवानों को भोजन देने का निर्देश प्रभारी निरीक्षक को दिया गया। साथ-साथ पेंडिंग विवेचना को पूरा करने के लिए निर्देश दिया गया और साथ ही हिस्ट्री सीटरों पर नियमित निगरानी का निर्देश दिया गया। वरिष्ठ नागरिक रजिस्टर तैयार करने व उनका नाम रजिस्टर में अंकित करने का निर्देश दिया गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना परिसर में नागरिक संशोधन विधेयक को लेकर संभ्रांत नागरिकों के बीच शांति कमेटी की बैठक भी की गई बैठक के दौरान नागरिकता संशोधन विधेयक व एनआरसी के संबंध में उपस्थित लोगों को जागरूक किया गया व शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई।

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज जितेंद्र कुमार दुबे, प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार मनोज सिंह, उपनिरीक्षक बब्बन सिंह ,हेड कांस्टेबल जगदीश राय सहित पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

दोस्तों और अधिक जाने हमारे YouTube चैनल पर चलते हैं
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
इंटरनेट को फोलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीएमएम न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *