कस्बे के स्टेशन रोड स्थित दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग,कई दुकानें खाक,भारी नुकसान।लोगों मे रोष।

0
30

कस्बे के स्टेशन रोड स्थित दुकानों में अज्ञात कारणों से लगी आग,कई दुकानें खाक,भारी नुकसान।लोगों मे रोष। A fire broke out in shops on the station station in the town due to unknown reasons, many shops were destroyed, heavy damage.

गोंडा/कर्नलगंज 18 दिसंबर19 । स्थानीय तहसील मुख्यालय स्थित कस्बा कर्नलगंज के स्टेशन रोड पर सघन बस्ती क्षेत्र में बन्धु मस्जिद के पास अज्ञात कारणों से मार्केट में आग लग गयी,दुकानों में लगी आग की लपटें मार्केट की कई दुकानों में फैल गई,जिसमें जूता,चप्पल,मोबाईल तथा कपड़े की दुकानों में भारी नुकसान हो गया,और स्थानीय पुलिस के देर से पहुंचने से लोगों में रोष दिखाई पड़ा।

फिलहाल कस्बे में आग लगने की खबर सुनते ही प्रभारी निरीक्षक के के राणा व चौकी प्रभारी अपने पूरे दल बल के साथ मौके पर पहुंच गये।सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम भी आग बुझाने में जुट गयी

।घण्टों मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया।आग की लपटें इतनी भीषण थीं कि फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां व नगरपालिका के पानी के टैंकर मौके पर लगे हुये थे तब किसी तरह आग बुझाई जा सकी। इस दौरान फहीम बूट हाउस सहित अन्य कई दुकानें जलकर खाक हो गई।

दोस्तों और अधिक जाने हमारे YouTube चैनल पर चलते हैं
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
इंटरनेट को फोलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीएमएम न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here