स्वेटर पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे

0
24

स्वेटर पाकर खिल उठे बच्चों के चेहरे Children’s faces blossomed after getting sweater

कटरा बाजार/गोण्डा- शिक्षा क्षेत्र कटरा बाजार के अंतर्गत लगने वाले गांव भगहरिया भगवानपुर के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने आने वाले छात्र व छात्राओ को ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अशोक कुमार तिवारी ने अपने हाथों से स्वेटर वितरित किये स्वेटर पाकर स्कूली बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे । 

वही स्वेटर वितरण कार्यक्रम में उपस्थित बच्चों के अभिभावकों से ग्राम प्रधान अशोक कुमार ने अपील की कि सभी सम्मानित जन जो यहां पर उपस्थित है , ठंठ के मौसम में सभी लोग अपने अपने बच्चों को घर से फुल कपड़े, जूते-मोजे और स्वेटर पहना कर ही विद्यालय भेजे , ताकि स्कूली छात्र व छात्राएं ठंठ से बच सके , और ये भी कहा कि जब बच्चे स्वस्थ्य रहेंगे तो उनकी पढ़ाई लिखाई भी बेहतर होगी । और दिमाग भी चुस्त व दुरुस्त रहेगा , और सभी अभिभावकों से तिवारी जी ने अनुरोध किया कि सभी लोग अपने अपने बच्चों को प्रतिदिन स्कूल भेजे शिक्षा की गुडवत्ता में सुधार हो सके ।

निवेदन किया कि गुरुजनों द्वारा दिया जाने वाला स्कूली छात्रों को होमवर्क की कॉपी अवश्य चेक करे , ताकि आप सभी को पता चल सके कि स्कूल में शिक्षकों द्वारा दिये जाने वाले दैनिक कार्य को बच्चे ठीक से करते है या नही, और आप सभी को भी इस बात से पता चल सकेगा कि स्कूल में बच्चों को पढ़ाया जाता है कि नही और उन्हें होमवर्क मिलता है या नही , इससे शिक्षा शिक्षण के कार्य की गुडवत्ता का पता भी आप सभी को चल जाएगा । और बच्चों की शिक्षा में सुधार भी हो सकेगा । तिवारी जी द्वारा कही गयी बातों पर कार्यक्रम में उपस्थित सभी ने अपनी सहमति जताई और ताली बजाकर उनका सम्मान व सराहना की । वही स्वेटर वितरण कार्यक्रम के दौरान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सहित स्कूल के प्रधानाध्यापक सुनील कुमार,सहायक अध्यापक चंद्रशेखर तिवारी ,शिक्षामित्र संजय कुमार , श्रीमती कमलेश तिवारी, व बच्चों के अभिभावकगण मौजूद रहे ।

दोस्तों और अधिक जाने हमारे YouTube चैनल पर चलते हैं
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
इंटरनेट को फोलो करे

रणविजय सिंह ब्यूरो चीफ गोंडा बीएमएम न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here