जनहित में किसानों को 5 हॉर्स पावर से कम क्षमता वाले 4 से 5 हॉर्स पावर सिंगल फेसनिशुल्क कनेक्शन दिया जाएगा

0
84

जनहित में किसानों को 5 हॉर्स पावर से कम क्षमता वाले 4 से 5 हॉर्स पावर सिंगल फेसनिशुल्क कनेक्शन दिया जाएगा In the public interest, farmers will be given 4 to 5 horsepower single facsimile connection with less than 5 horsepower capacity.

बलरामपुर!जनहित में किसानों को 5 हॉर्स पावर से कम क्षमता वाले 4 से 5 हॉर्स पावर सिंगल फेस पर तथा एक साथ दो कनेक्शन के आवेदन करने पर एलटी लाइन से 40 मीटर से अधिक दूरी पर एक पोल के साथ विभाग द्वारा निशुल्क कनेक्शन दिया जाएगा।

जिला मीडिया प्रभारी डीपी सिंह वैस ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने भाजपा जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह को पत्र लिखकर अवगत कराते हुए बताया कि ब्याज माफी के साथ आसान किस्तों में 4 KW 31 दिसंबर तक पंजीकरण कराकर ग्रामीण 24 माह और शहरी उपभोक्ता 12 माह की किस्तों में बिल जमा कर सकेंगे उपभोक्ता एकमुश्त बकाया राशि जमा करके भी इसका लाभ ले सकेंगे।

उपरोक्त के संबंध में व्यापक प्रचार प्रसार कर उपभोक्ताओं गरीबों किसानों को लाभ दिलाने है आवाहन किया गया है इस योजना से व्यापक लाभ मिलेगा पार्टी पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि जन-जन तक इस योजनाओं का प्रचार प्रसार करें।

बंधुवर, सादर! अवगत कराना है कि नागरिक संशोधन अधिनियम पर देश में विपक्षी दलों द्वारा भ्रामक प्रचार प्रसार एवं अराजकता फैलाने के जनविरोधी कृतियों को दृष्टिगत रखते हुए जन-जन से अवगत कराने के लिए “” नागरिक संशोधन अधिनियम”” के संदर्भ में व्यापक चर्चा करने हेतु भाजपा प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता जी दिन में 12:00 बजे दिनांक 30 दिसंबर 2019 को अटल भवन भाजपा कार्यालय तुलसी पार्क बलरामपुर में “”प्रेस वार्ता”” आयोजित है। आप सादर आमंत्रित हैं समय से पहुंचकर प्रेस वार्ता को सफल बनाने की कृपा करें।

सादर! डीपी सिंह बैस जिला मीडिया प्रभारी बलरामपुर

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

राकेश कुमार पांडे ब्यूरो चीफ बलरामपुर

🇮🇳 भारत 🖋 ब्यूरो 🎤 मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here