बलरामपुर,बस डिपो बलरामपुर को दो जनरथ ऐ.सी. बसो की सौगात मिला है जिसे आज सादर विधायक पलटू राम ने फीता काट कर डिपो से रवाना किया।।

0
33

बलरामपुर,बस डिपो बलरामपुर को दो जनरथ ऐ.सी. बसो की सौगात मिला है जिसे आज सादर विधायक पलटू राम ने फीता काट कर डिपो से रवाना किया।।Balrampur, bus depot Balrampur to two Janratha a.c. A gift of buses has been received, which was cut by lace MLA Paltu Ram and left the depot today.

बताते चले कि बलरामपुर की जनता जनरथ ऐसी बसों की काफी अरसे से मांग करती रही थी, जिसे आज पूरा हो गया।पत्रकारों से बात करते हुए सदर विधायक बलरामपुर ए.आर. एम ने बताया कि आने वाले समय में ओर भी जनरथ एसी बसें आने की संभावना है।

सदर विधायक पलटू राम ने पूर्व के सत्ता शासन पे निशाना साधते हुए बताया की पूर्व के सासन के बलरामपुर की उपेक्षा किए जाने की वज़ह से विकाश के पथ पर बलरामपुर आगे ना बड़ सका,जिसे आज हमरी भारतीय जनता पार्टी भर सकत पूरा करने में अपनी पर्याश कर रही है, जनरथ एसी बसें बलरामपुर विकाश का एक मॉडल है।

जब पत्रकारों ने वही पे बैठे बलरामपुर डिपो ए. आर. एम विश्राम से सवाल किया कि डिपो की ओर बसों की हालत बड़े है जर्जर ओर ना चलने लायक है तो ए.आर. एम. विश्राम ने बताया की इसकी जल्द से जल्द ठीक ओर बदलने की कोशिश किया जा रहा है।

ए.आर. एम. विश्राम ने बताया कि बलरामपुर से इटवा की सिर्फ एक बस होने से जनपद वासियों के आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है,इसका बलरामपुर डिपो को कोई समाधान निकालना चाहिए, विश्राम ने बताया जल्द ही बलरामपुर से इटावा की ओर बसो लगाई जाएगी।

सादर विधायक ने बताया डिपो में जगह कम होने के वजह से बसे सड़क पे खड़ी होती है इसका नगर वासियों को जल्द निजात मिलेगा, सदर विधायक ने बताया बलरामपुर के घूगुर पुर में डिपो की ज़मीन के ली गई है और जल्द ही डिपो का काम शुरु हो जायेगा,ओर जल्द ही जाम की समस्या से थोड़ा निजात मिल जाएगा,

कार्यक्रम में लाइन सभासद रघुवेन्द्र कान्त सिंह, पहलवारा सभासद विनोद गिरी,बृजेन्द्र तिवारी,डिपो इंचार्ज तरन्नुम, ए,आर,एम,विश्राम व डिपो के गणमान्य मौजूद रहे। 

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

राकेश कुमार पांडे ब्यूरो चीफ बलरामपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here