भयमुक्त मतदान का वातावरण बनाने के लिए शनिवार को कटरा बाजार थाना क्षेत्र की पुलिस ने मथुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर फ्लैग मार्च निकाला।

0
23

भयमुक्त मतदान का वातावरण बनाने के लिए शनिवार को कटरा बाजार थाना क्षेत्र की पुलिस ने मथुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर फ्लैग मार्च निकाला। On Saturday, the police of Katra Bazar police station area took out a flag march at the Mathura Gram Panchayat headquarters to create an atmosphere of fear-free voting.

कटरा बाजार : पंचायत उपचुनाव के तहत का पालन करने और भयमुक्त मतदान का वातावरण बनाने के लिए शनिवार को कटरा बाजार पुलिस ने थाना क्षेत्र के मथुरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सीओ कर्नलगंज व थाना प्रभारी कटरा बाजार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला। मार्च में पुलिस वाहन, पीएससी के जवान और थाने का स्टाफ शामिल था।

 आदर्श आचार संहिता कटरा बाजार क्षेत्र की ग्राम पंचायत मथुरा में 03फरवरी को मतदान होगा। क्षेत्राधिकारी ने शांतिपूर्ण व निष्पक्ष मतदान के लिए बूथ से 200 मीटर की लाइनिंग करवाने के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक ने गाँव की जनता से निडर होकर मतदान करने व किसी भी प्रकार के उपद्रव में शामिल न होने की अपील की। 

इस मौके पर क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज कृपाशंकर कनौजिया, प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार मनोज कुमार सिंह, उपनिरीक्षक राघवेंद्र सिंह,उपनिरीक्षक सत्यनरायन यादव आदि मौजूद रहे।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

 

तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

भारत 🇳🇪ब्यूरो ✍मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here