बलरामपुर !पूर्व माध्यमिक विद्यालय विशनापुर में पहली बार वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया।

0
6

बलरामपुर !पूर्व माध्यमिक विद्यालय विशनापुर में पहली बार वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया।Balrampur! For the first time an annual festival was organized at the former secondary school, Vishnapur.

मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक पलटू राम ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर और दीप प्रज्वलित करके वार्षिकोत्सव के अवसर पर बच्चों द्वारा प्रस्तुत किए गए रंगा रंग कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक सील चंद्र सिंह, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी  डीपी सिंह बैस, भाजपा नेता बृजेंद्र तिवारी मौजूद थे। सदर विधायक पलटू राम ने इस अवसर पर बच्चों को संबोधित करते हुए कहा विद्यालय ऐसा मंदिर होता है जहां सभी जाति, धर्म और मजहब छोड़कर साथ पढ़ते हैं। ऐसा मंदिर किसी धर्म में नहीं होता।

विधायक ने कहा कि शिक्षक भी तपस्या कर रहे हैं जो ग्रामीण बच्चों की प्रतिभाओं को निखार कर समाज के सामने लाते हैं। विधायक ने कहा कि विद्यालय से ही बच्चे अनुशासन का पाठ पढ़ कर अपने माता पिता अपने समाज और अपने राष्ट्र का नाम रोशन करते हैं ।

सदर विधायक ने क्षेत्र के अभिभावकों को भी जागरूक रहते हुए बच्चों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में विद्यालय भेजने की अपील की। उन्होंने कहा कि विकसित बलरामपुर और शिक्षित बलरामपुर का उनका सपना है।

कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए विद्यालय की प्रधानाध्यापिका डॉ कल्पना सिंह और उनकी पूरी टीम को बधाई दी। इस अवसर पर सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक शील चंद्र सिंह ने बच्चों को अपने बैंक की तरफ से बैग का वितरण किया । बच्चों में अपनी मनमोहक प्रस्तुतियों से सबका मन मोह लिया ।

इस कार्यक्रम को देखने के लिए भारी संख्या में ग्रामीण और स्कूली बच्चे उपस्थित थे।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

 

तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

भारत 🇳🇪ब्यूरो ✍मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here