बलरामपुर के चारों विधायकों ने दिये 10-10 लाख कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए

0
13

बलरामपुर के चारों विधायकों का सराहनीय कार्य,कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए जिलाधिकारी को दी 10-10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता।The commendable work of the four MLAs of Balrampur, Rs. 10 lakh financial assistance to the District Magistrate to stop the corona virus

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी डी पी सिंह बैंस ने बताया कि केंद्र और राज्य सरकारें जहां कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए पूरी ताक़त से कार्य कर रही हैं।इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के विधायक गणों ने अपने विधायक निधि कोष से 1000000 लाख रुपये की आर्थिक सहायता जिलाधिकारी को दिया है।


विधानसभा क्षेत्र में सेनिटाइजर एंव मास्क व उपकरण क्रय कर विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए नागरिकों को सुविधाएं प्रदान किये जाने एंव साफ सफाई सेनिटाइज़र आदि का छिड़काव कर व्यापक स्तर पर कोरोना की रोक थाम के उपाय किये जायें।

इसी क्रम में जनपद के चारों भाजपा विधायक गणों पलटू राम,कैलाश नाथ शुक्ला शैलेश सिंह शैलू,सिंह राम प्रताप वर्मा ने 10 -10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता जिलाधिकारी बलरामपुर को सौंप कर कोरोना वायरस की रोक थाम के लिए सभी उपकरण उपलब्ध कराने के सम्बंध में दिया ।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

 

तहसील कोऑर्डिनेटर अनिल शर्मा

भारत 🇳🇪ब्यूरो ✍मीडिया

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here