शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें…….

0
7

 

दिल्ली- देश में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैंॉ,देश में 1906 लोगों को कोरोना हुआ,देश में अबतक 53 लोगों की मौत हुआ,सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमित,महाराष्ट्र-325,केरल-265,तमिलनाडु-234,दिल्ली-123,यूपी-116 लोगों को कोरोना,राजस्थान-108,कर्नाटक-105 लोगों के कोरोना।

➡लखनऊ- केजीएमयू ने जारी किए कोरोना के आंकड़े, आज कोरोना को लेकर 34 जांच के सैम्पल आये ,सभी सैम्पल जांच में आए निगेटिव,7 पॉजीटिव मरीजों का चल रहा है इलाज।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव का बयान,VVIP गोरखपुर में कोरोना से पहली मौत ,25 साल के युवक की मौत दुःखद ,बस्ती निवासी युवक का गोरखपुर में इलाज ,मृतक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना,25 लाख की मदद सरकार करें-अखिलेश

➡लखनऊ- दारूबाज युवक ने की फायरिंग,मौके पर पुलिस ने किया अरेस्ट,नशेबाज अरुण कुमार सिंह ने की फायरिंग,दारूबाज होटल रमाडा में काम करता है,6 बार हवाई फायरिंग करने पर हड़कम्प,पुलिस ने दारूबाज युवक पर केस किया ,गाजीपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है युवक।

➡लखनऊ- एडीजी एलओ पीवी रमा शास्त्री का बयान- राशन की दुकानों पर पुलिस फोर्स लगी,बैंकों में अधिक लोग जाते हैं,वहां पुलिस मौजूद ,टूरिस्ट वीजा में आए लोग पर कार्रवाई होगी,तबलीगी जमात में हिस्सा नहीं ले सकते ,ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी- रमाशास्त्री

➡लखनऊ- प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन का बयान- 113 उत्तर प्रदेश में लोगों की संख्या आई है,2 लोगों की मृत्यु करोना से हुई है,लोगों को बहुत ही सावधान रहने की जरूरत ,लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है ,चेन तोड़ने के लिए हाथ धोने की जरूरत- अमित

➡लखनऊ- यूपी में हजारों करोड़ रुपया सरेंडर हुआ ,31 मार्च तक वित्त ने नहीं दी अनुमति,संजीव मित्तल ने फाइलें रिजेक्ट की ,पर्यटन विभाग का अकेले 700 करोड़ लैप्स ,वित्त सचिव संजीव मित्तल की मनमानी
सीएम के प्रोजेक्टों को पैसा पास नहीं किया,अयोध्या, नीमसार, चित्रकूट का पैसा लैप्स ,सरकारी योजनाओं को ब्यूरोक्रेसी का पलीता,मंत्री और सचिव की सिफारिश भी नहीं मानी ,मंत्री फोन करते रहे, फाइल पास नहीं हुई।

➡लखनऊ- छतीसगढ़ के मजदूरों को दी राहत सामाग्री,202 मजदूरों को राहत सामाग्री बांटी ,नायब तहसीलदार शशि त्रिपाठी ने बांटी सामग्री ,लंच पैकेट के साथ राशन भी वितरित किया , एसडीएम सूर्यकांत त्रिपाठी के निर्देशन में मदद।

➡मऊ- भारत समाचार की खबर का असर,महिला जिला अस्पताल में छापेमारी,DM ने की अस्पताल में छापेमारी,अस्पताल में भर्ती महिला को रेफर किया, बेहतर उपचार के लिए DM भेजा बाहर।

➡बस्ती -डीएम आशुतोष निरंजन का बयान,कोरोना से युवक की मौत पर बयान,इम्यूनटी कम होने से युवक की मौत,मृतक की कोरोना रिपोर्ट पॉजटिव आई है,शव यात्रा में शामिल लोग होगे क्वारेंटाइन,मृतक युवक का शव क्रब से निकाला जाएगा,जमीन में 6 महीना तक रह सकता है कोरोना,जमीन में सक्रीय रहते है कोरोना जीवाणु।

➡बहराइच – लॉक डाउन में नाबालिग के साथ रेप,लॉक डाउन में फंसी नाबालिग से रेप,मां ने पुलिस में की शिकायत,आरोपी को पुलिस ने 3 दिन बाद छोड़ा,आरोपी का 151 का चालान काट छोड़ा,दरगाह क्षेत्र में फंसी नाबालिग से रेप,दरगाह पुलिस की बड़ी लापरवाही,दरगाह क्षेत्र के अनारकली में हुई थी घटना।

➡शाहजहांपुर- जमात से लौटे से 5 संदिग्ध लोग मिले,सभी को मेडिकल कॉंलेज में भर्ती कराया,15 मार्च को दिल्ली से जमात से लौटे थे,सभी के जांच सैंपल जांच के लिए भेजे गए।

गोंडा- लॉकडाउन में खुलेंगे प्राइवेट हॉस्पिटल,प्राइवेट हॉस्पिटलों को कुछ देर की छूट,हॉस्पिटल में कम से कम होंगे स्टाफ,ओपीडी नहीं इमरजेंसी केस करेंगे हैंडल,डॉक्टरों को घर पर देखने की भी छूट,टेलीफोन पर मरीज ले सकेंगे परामर्श,हॉस्पिटल के स्टॉफ को मिलेगा पास,डीएम ने गोंडा ने जारी किए निर्देश।

➡मुजफ्फरनगर- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर,भाजपा विधायक उमेश मलिक का बयान,दुकानों पर नहीं होगा बायोमेट्रिक,बायोमेट्रिक से हो रहा था राशन वितरण,बायोमेट्रिक के बिना वितरण का आदेश,प्रशासनिक मीटिंग में विधायक का ऐलान,बुढाना इलाके में बिना बायोमेट्रिक होगा वितरण।

➡मुज़फ्फरनगर – लॉकडाउन पर SSP अभिषेक यादव का एक्शन,8 वें दिन पुलिस की उल्लंघन पर कार्यवाई,870 व्यक्तियों के खिलाफ धारा मुकदमा,5316 वाहनों का किया गया चालान,12 लाख 82 हजार 700 शमन वसूला,लॉकडाउन पर 692 वाहनों को किया सीज,प्रमुख चौराहों व सड़कों पर पसरा सन्नाटा

➡फर्रुखाबाद – भारत समाचार की खबर का असर ,खबर चलने के बाद एसपी ने लिया संज्ञान ,SP ने लॉकडाउन का पालन कराया,नियम ना मानने वालों पर हुई कार्रवाई,SP ने लोगों से कराई उठा-बैठक-मुर्गा बनाया, शहर कोतवाली के लाल गेट का मामला।

➡अलीगढ़- जमातियों के मिलने का सिलसिला जारी,निजामुद्दीन से लौटे जमातियों की हो रही खोज,12 जमातियों को मस्जिद में किया गया क्वारेंटाइन,एक दिन पहले भी किया गया है क्वारेंटाइन,16 जमातियों को एक मस्जिद में किया क्वारेंटाइन,मस्जिद के मौलवी की सूचना पर मिले जमाती,पुलिस ने 12 जमातियों को किया क्वारेंटाइन,जवां के एफसीआई गोदाम के पास है मस्जिद

➡रायबरेली – बैंक की लाइन में लगा युवक गश खाकर गिरा,गश खाकर युवक गिरा,मौके पर ही मौत,बैंक ऑफ बड़ौदा में लेनदेन करने गया था ,युवक घंटों खड़े होने के कारण गश खाकर गिरा,मौत।

➡फतेहपुर- कमिश्नर ने किया लॉकडाउन का निरीक्षण,दो कोटेदारों की दुकानों का निरीक्षण,कमिश्नर प्रयागराज मंडल का निरीक्षण,लॉक डाउन संबधी जरुरी निर्देश दिए,थरियांव के कोविड हॉस्पिटल का किया निरीक्षण।

➡अलीगढ़- शराब तस्करों ने एक ग्रामीण को रौंदा,पुलिस से बचकर भाग रहे थे तस्कर,तस्करों ने कार एक घर में घुसाई ,कच्ची शराब की तस्करी कर रहे थे,कच्ची शराब के उपकरण बरामद किए,पुलिस ने एक तस्कर को अरेस्ट किया,गंगीरी इलाके के सांकरा घाट का मामला।

➡गोंडा – ड्रोन कैमरे की नजर में शहर,मस्जिदों की हो रही निगरानी,बेवजह घूमनेवालों के पास जब्त,लॉकडाउन अनुपालन में जुटी पुलिस,लोगों को घर में ही रहने की सलाह।

➡जालौन- मस्जिद में छुपे 11 जमाती निकाले गए,11 मार्च से मस्जिद में छिपे थे,11 लोग कानपुर से आये थे जालौन,सभी 14 दिन के लिये क्वारेंटाइन,कोतवाली के एक मस्जिद का मामला।

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here