खबर सफल समाचार दोपहर 1 बजे की बड़ी ख़बरें..

0
13

मुबंई- देश का सबसे छोटा कोरोना पॉजिटिव मरीज, 3 दिन के नवजात बच्चे को कोरोना वायरस, एक महिला और उनके 3 दिन को कोरोना, मुंबई में महिला और उनका बच्चे को कोरोना।
➡मुबंई- महाराष्ट्र में कोरोना के 3 नए मामले आए सामने, पुणे से 2 और बुलढाणा में 1 मामला सामने आया, महाराष्ट्र में कोरोना पीड़ितों की संख्या 338 पहुंची।
➡इंदौर- स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर हमला, कोरोना की जांच के लिए गई थी टीम, पत्थरों ,लाठी-डंडे और पाइप से पीटा, हमले में 2 महिला डॉक्टर भी घायल।
➡गुजरात- गुजरात में कोरोना वायरस से 7वीं मौत, कोरोना से संक्रमित 52 साल के व्यक्ति की मौत, 16 मार्च को ही कोरोना के लक्षण सामने आए थे, गुजरात में अबतक 87 पॉजिटिव मामले सामने आए।
➡दिल्ली- बालगृहों में बच्चों की सुरक्षा का मामला, SC ने बच्चों की सुरक्षा पर स्वतः संज्ञान लिया, कोरोना के ख़तरे को लेकर कल सुनवाई, बालगृहों में बच्चों को लेकर कल सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट कल मामले की सुनवाई करेगा।

➡दिल्ली- ईरान में फंसे भारतीय को लेकर SC का आदेश, ईरान में फंसे भारतीय स्वस्थ हो जाएं फिर देंगे आदेश-SC, भारत सरकार के काम से सुप्रीम कोर्ट संतुष्ट , भारतीयों को लाने की मांग वाली याचिका का निपटारा।

➡लखनऊ- जरूरतमंदों को लिए मुख्यमंत्री योगी मसीहा, जरूरतमंदों को लिए सीएम ने खोला खजाना, गरीबों, वृद्धों,विधवा महिलाओं, दिव्यांगों को मदद, अशक्तों के लिए सीएम योगी ने खोला खजाना, जरूरतमंदों के खाते में भेजेंगे 850 करोड़ रूपए, एक क्लिक में खातों में भेजेंगे 850 करोड़ रूपए, लगभग 83 लाख रुपए लोगों को मिलेगा पैसा,मनरेगा मजदूरों को एक दिन में 611 करोड़ का भुगतान,एक दिन में अबतक का सबसे बड़ा भुगतान होगा।

➡लखनऊ- कमिश्नर के आदेश पर मुकदमा दर्ज, कैसरबाग के बाद काकोरी, मड़ियांव में भी केस, काकोरी में जमात के व्यवस्थापक पर मुकदमा, व्यवस्थापक समेत 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज, 10 बांगलादेशियों पर भी काकोरी में मुकदमा, मंडियांव में भी जमातियोमं पर मुकदमा दर्ज, 2 व्यवस्थापक समेत 7 बांगलादेशियों पर FIR, मड़ियांव पुलिस ने 9 लोगो पर दर्ज की FIR

➡लखनऊ- मेडिकल स्टोर संचालकों ने नहीं दिया जवाब, मनमानी कीमत बेचने के मामले पर सख्ती, सेनेटाइजर की बिक्री पर एफएसडीए सख्त, दस्तावेज न देने वाले का लाइसेंस होगा निरस्त, इसके लिए एक सप्ताह का दिया गया समय।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, शाम 7 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे CM, कानपुर,लखनऊ के अधिकारियों के साथ चर्चा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करेंगे, कानपुर,लखनऊ डिवीजन के अधिकारी रहेंगे, नेपाल सीमा से सटे 7 जिलों के अधिकारी भी रहेंगे।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ को किया जा रहा सेनेटाइज, फायर विभाग की गाड़ियां भी की गई रवाना, नगर आयुक्त,कमिश्नर ने गाड़ियां की रवाना, 600 गाड़ियां फायर की गांड़ियां के लिए लगी, हजरतगंज चौराहा से महा अभियान की शुरुआत।

➡लखनऊ- लॉकडाउन में निराश्रित पशुओं का भी ख्याल, मुख्यमंत्री के निर्देश पर रखा जा रहा ख्याल, चारा और भोजन का पूरा प्रबंध किया जा रहा, प्रमुख सचिव पशुपालन की अगुवाई में प्रबंध, विभाग चारा और भोजन का प्रबंध कर रहा।

➡लखनऊ- सपा MLC आनंद भदौरिया ने आर्थिक मदद दी, विधायक निधि स 25 लाख की आर्थिक मदद की, सीतापुर जिला प्रशासन को 25 लाख की मदद।

➡लखनऊ- विदेश से आने वाले को देनी होगी रिपोर्ट, जिलाधिकारी को रिपोर्ट देनी होगी, ऐसा न करने वाले पर सख्त कार्रवाई होगी, सीएम कार्यालय ने सभी डीएम को भेजे निर्देश, 12 मार्च के बाद विदेश से लौटने वालो पर नियम लागू।

➡लखनऊ- मुफ़्त राशन वितरण पर समीक्षा बैठक, सीएम ने राशन वितरण की समीक्षा की, टीम- 11 के साथ सीएम ने की समीक्षा, टीम इलेवन के अधिकारियों के साथ बैठक।

➡लखनऊ- प्रदेश सरकार ने इंतजामों की तस्वीरें की सांझा, संतकबीरनगर,सिद्धार्थनगर,मिर्जापुर की तस्वीरें, स्कूलों में रखे गए कोरोना संदिग्धों के लिए इंतजाम, साफ सफाई,सोशल डिस्टेंसिंग का रखा विशेष ध्यान।

➡लखनऊ- अमीनाबाद मरकज मस्जिद में जमात का मामला, जमात के व्यवस्थापक अली हसन पर मुकदमा दर्ज, किर्गिस्तान से 6 नागरिकों पर भी मुकदमा दर्ज, कैसरबाग इंसेक्टर ने दर्ज किया मुकदमा।

➡लखनऊ- कोरोना वायरस से बचाव को लेकर दी गई छूट, विधायक अपनी एक वर्ष की निधि को दे पाएंगे, विधानमंडल क्षेत्र विकास निधि को खर्च करने में की छूट, ग्राम विकास विभाग ने शासनादेश किया गया जारी।

➡लखनऊ- प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अपील का असर, अपने-अपने घर पर लोगों ने लगाया बोर्ड, कोरोना से बचने के लिए रिश्तेदारों से अपील, लोगों ने रिश्तेदारों से घर न आने की अपील की, हजरतगंज के पार्क रोड का मामला।

➡लखनऊ- कोरोना को लेकर बैंकों में तैनात होंगे सिपाही, बैंकों में भीड़ को लेकर की जाएगी तैनाती, अपर मुख्य सचिव गृह ने भेजा पत्र, डीजीपी और जिलों की डीएम,एसपी को भेजे पत्र।

➡लखनऊ- कोरोना को लेकर बैंकों में तैनात होंगे सिपाही, बैंकों में भीड़ को लेकर की जाएगी तैनाती, अपर मुख्य सचिव गृह ने भेजा पत्र, डीजीपी और जिलों की डीएम,एसपी को भेजे पत्र।

➡लखनऊ- लॉकडाउन में खुद कमिश्नर सड़कों पर निकले, राजधानी के कई इलाकों का किया निरक्षण, सोशल डिस्टेंसिंग का कमिश्नर करा रहे पालन, लाइन लगवाकर पुलिस बांट रही गेहूं, चावल।

➡लखनऊ- हजरगंज चौराहे पर सेनेटाइजेशन की तैयारी, कोरोना के बढ़ने संक्रमण बचाव को लेकर तैयारी, हज़रतगंज क्षेत्र को सेनिटाइज किया जा रहा है।

➡लखनऊ- KGMU में शाम से अभी तक 25 सैंपलों की जांच, 1 सैंपल पॉजिटिव, 24 सैंपल निगेटिव पाए गए, लखनऊ में कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

➡आगरा- आगरा पुलिस का अमानवीय व्यवहार आया सामने, कोरोना से लड़ाई के बीच अमानवीय व्यवहार, मजदूरों को पीटकर रात में चंबल नदी में उतारा, पानी में चलकर मध्य प्रदेश पहुंचे बेबस मजदूर, सीमा सील होने पर मजदूरों को नदी में उतारा, अशोकनगर-शिवपुरी जा रहे मजदूरों से बर्बरता, घडि़याल-मगरमच्छ के खतरे के बीच फेंका गया, मजदूरों ने किसी तरह से चंबल नदी पार किया, बच्चों, बुजुर्ग, महिला समेत 52 लोग आए थे, बाह में आलू खोदने के लिए आए थे मजदूर, सभी लोग नदी पार कर आए हैं- अटेर एसडीएम, बाह तहसील के थाना खेरा राठौर का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- लखीमपुर खीरी में पुलिस का अत्याचार, ग्रामीण मजदूर ने आत्महत्या कर ली, पुलिस की पिटाई से क्षुब्ध होकर सुसाइड, क्वारेंटाइन में सिपाही ने भयानक पिटाई की थी, भूख से बेहाल परिवार को खाना देना चाहता था मजदूर, सुसाइड के पहले मजदूर ने ऑडियो भी बनाया, सोशल मीडिया पर मरने से पहले का ऑडियो वायरल, क्वारेंटाइन से निकलने पर भयंकर पिटाई हुई थी, मैगलगंज क्षेत्र के फरिया पिपरिया का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- भारत समाचार की खबर का असर, पुलिस पिटाई के बाद आत्महत्या का मामला, आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर किया गया, मामले की जांच सीओ मितौली को दी गई, पलायन कर आए मजदूर ने आत्महत्या की थी, पिटाई से क्षुब्ध होकर आत्महत्या की थी, मैगलगंज थाने में तैनात था आरोपी सिपाही।

➡इटावा- इटावा जेल में कैदियों के बीच गैंगवार, जेल के अंदर गैंगवार में कैदी की हत्या, डी-2 गैंग के शार्प शूटर राशिद की मौत, हिस्ट्रीशीटर मोनू पहाड़ी उर्फ राशिद की मौत, जेल में कैदियों के बीच हुआ जमकर संघर्ष, जेल में मारपीट के दौरान कैदी की मौत, कैदियों और जेल कर्मियों में भी मारपीट, एक दर्जन कैदी मारपीट में गंभीर घायल, डिप्टी जेलर समेत एक दर्जन जेलकर्मी भी घायल।

➡अमरोहा- लॉकडाउन में महिला दारोगा-कॉन्स्टेबल की दबंगई, मुख्य बाजार में महिलाओं पर किया लाठीचार्ज, गोद मे मासूम बच्चा होने के बाद भी की पिटाई, महिला पर महिला पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पुलिस का लाठी भांजते वीडियो हुआ वायरल, नगर कोतवाली के कटरा बाजार का मामला।

➡पीलीभीत- खेत में बाघ के छिपे होने का मामला, वन विभाग के कर्मचारी हाथियों से कर रहे काम्बिंग, 2 मौतों के बाद जागा वन विभाग, तलाश जारी, बाघ की लोकेशन ट्रेस कर की जा रही तलाश, गन्ने के खेत में बाघ के छिपे होने की आशंका, पीलीभीत की माला रेंज इलाके का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- लॉकडाउन पर पुलिस पर हमले का मामला, उपद्रवियों पर पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूर्व प्रधान समेत 5 लोगों को किया गिरफ्तार, उपद्रवियों ने किया था पुलिस पर हमला, सब इस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल हुए थे घायल, भोपा थाना क्षेत्र के मोरना का मामला।

➡बलिया- पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, गर्भवती महिला पर पुलिस ने लाठी चलाई, महिला समेत 2 लोगों को लाठी से पीटा, पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने जमकर पीटा, अपने घर के बाहर बैठी थी गर्भवती महिला, 2 महिलाएं घायल, तस्वीरे कैमरे में कैद, बलिया के सहतवार थाने के सामने का मामला।

➡अयोध्या- रामनवमी को लेकर अयोध्या में फुल लॉकडाउन, अयोध्या धाम की सीमा को किया गया सील, जनपद की सीमा पर लगाई गई भारी फोर्स, सरयू स्नान घाटों पर लगाए गए आरएएफ जवान, सरयू में सामूहिक स्नान पर रोक लगाई गई, 12 बजे प्रतीकात्मक रूप से श्रीराम लेंगे जन्म।

➡बस्ती- बस्ती में कोरोना वायरस का एक मरीज मिला, एक और कोरोना का मरीज मिलने से हड़कंप, मृतक कोरोना पीड़ित का करीबी हैं युवक, केजीएमयू से कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पीड़ित के संपर्क में आए लोगों की तलाश तेज, युवक को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया।

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद में कोरोना का एक और मामला, 29 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, वसुंधरा इलाके की महिला को कोरोना पॉजिटिव, कोरोना संक्रमित युवक के संपर्क में थी महिला, सीजफायर कंपनी के कर्मचारी के सम्पर्क में थी, महिला को आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में एंबुलेंस सेवा का बुरा हाल, एंबुलेंस न पहुंचने से मरीज की मौत, मरीज को ठेले पर लेकर पहुंचे अस्पताल, अस्पताल पहुंचते ही युवक की हुई मौत, 108 पर कॉल करने पर नहीं पहुंची एम्बुलेंस, 3 बार फोन करने पर भी नहीं पहुंची एम्बुलेंस, ठेले से ही शव वापस लेकर गए परिजन, मुगलपुरा थाना क्षेत्र की घटना।

➡कानपुर- कोरोना संदिग्ध की मौत से हड़कंप, हैलट में भर्ती संदिग्ध महिला की मौत, दो दिन पहले जांच के लिए भेजा था सैंपल, महिला की अभी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई, दिल्ली से आई महिला में थे कोरोना के लक्षण, हैलट अस्पताल ने शव को सील किया, मरीज का कोरोना का ही इलाज हो रहा था-CMO, रिपोर्ट आने के बाद ही होगी पुष्टि-CMO

➡संभल- बाहर से आए मजदूर की मौत से हड़कंप, होम क्वारेंटाइन व्यक्ति की संदिग्ध मौत, स्वास्थ्य विभाग ने किया था होम क्वारेंटाइन, 7 दिन पहले दिल्ली से वापस आया था मजदूर, सूचना पर स्वास्थ्य टीम रवाना की गई, रजपुरा क्षेत्र के मनिकरपुर गांव का मामला।

➡चंदौली- लॉक डाउन का आज 9वां दिन, हजारों प्रवासियों का हो चुका है परिक्षण, सभी प्रवासियों के रिपोर्ट निगेटिव, ASP ने कविता के माध्यम से की अपील, ASP प्रेमचंद ने लोगों को सुनाई कविता, रिटायर्ड प्रोफेशर को पुलिस ने पहुंचाई दवा, कंदवा थाना प्रभारी ने वाराणसी से मंगाई दवा।

➡बुलन्दशहर- जमात से लौटे 16 विदेशी नागरिक पकड़े गए, सभी नागरिकों पर SSP ने केस दर्ज कराया, विदेशी यात्रा से लौटे 11 लोगों पर केस दर्ज, 224 जमातियों को क्वारेंटाइन किया गया, पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से पकड़ा।

➡कानपुर- जमात के कई लोगों को पुलिस उर्सला लेकर पहुंची, उर्सला पहुंचे जमात के 8 लोग हरियाणा के रहने वाले, सभी को पटकापुर मस्जिद से पुलिस लेकर उर्सला पहुंची, जमात के सभी लोगों का मेडिकल परीक्षण किया गया।

➡वाराणसी- मुस्लिम महिलाओं ने की श्रीराम की आरती, कोरोना से देश को बचाने के लिये आरती, मुस्लिम महिलाओं ने श्रीराम से प्रार्थना की, 4 मुस्लिम महिलाओं ने की श्रीराम की आरती, महिलाओं ने मास्क पहनकर की आरती।

➡फर्रुखाबाद- नवरात्र के नौवें दिन मंदिरों में लगे ताले, कोरोना को लेकर मंदिरों में लगे हैं ताले, मंदिर के बाहर भीड लगाकर की गई पूजा, पुलिस नहीं करा पा रही लॉँकडाउन का पालन, पुलिस ने मंदिर से महिलाओं को हटाया, शहर के पल्ला मठिया देवी का मामला।

➡रायबरेली- बिजली की मांग कम होने से 4 यूनिट शटडाउन, एनटीपीसी की 4 यूनिट शटडाउन की गईलॉकडाउन के चलते देश के कारखाने हैं बंद, घट रही बिजली की मांग के चलते शटडाउन, 840 मेगावाट का उत्पादन घटा दिया गया।

➡पीलीभीत- रिहायशी इलाकों में तेंदुए का आतंक, टाइगर रिजर्व के महोफ रेंज से निकला तेंदुआ, गन्ने के खेत में मवेशियों को बनाया निवाला, सूचना पर पहुंची पुलिस,टाइगर रिजर्व की टीम, वनाधिकारियों ने ग्रामीणों के घूमने पर लगाई रोक।

➡पीलीभीत- मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को TSI ने रोका, ट्रैफिक इंस्पेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग को दी सूचना, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही आई सामने, सूचना घमटे बाद भी नहीं पहुंचा स्वास्थ्य विभाग, ट्रॉली में 30 मजदूर, नहीं किया गया परीक्षण।

➡नोएडा- कोरोना संक्रमित मिलने पर एक्शन, जिला प्रशासन ने इलाके को सील किया, सेक्टर 94 सुपरटेक सोसायटी सील की गई, सेक्टर 22 में चौड़ा गांव को सील किया, गौर सिटी 2 और पतवाड़ी गांव सील, नोएडा में कोरोना का कहर जारी।

➡कानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत, दोनों की 4 घंटे के अंतराल पर हुई मौत, कोरोना के चलते क्षेत्र में दहशत का माहोल, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, जूही थाना क्षेत्र के टायर मंडी की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- राशन की दुकानों पर लगी लंबी-लंबी कतार, दुकानों पर सेनेटाइजर से हाथ धोने की सुविधा, दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा पालन, बायोमेट्रिक सिस्टम से दिया जा रहा राशन।

➡आगरा- भूखे विदेशी पर्यटकों ने लगाई मदद की गुहार, दो दिन से खाना नहीं मिला,सिर्फ बिस्कुट दिए, दो फ्रांसीसी, एक म्यांमार की पर्यटक परेशान, ट्रेवल ट्रेड के लोगो ने प्रशासन से कराई व्यवस्था।

➡शामली- कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत से हड़कंप, जिला हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में था भर्ती, संदिग्ध की मौत से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप, डीएम-एसपी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

➡हाथरस- मामूली विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी और डंडे, दोनों पक्षों से 6 से अधिक लोग घायल, चंदपा क्षेत्र के कपूरा कोटी गांव का मामला।

➡गोरखपुर- कोरोना से लड़ने के लिए पुलिस प्रसाशन तैयार, पंचायती राज विभाग युद्ध स्तर पर तैयारी कर रहा, ऑफिस को कोरोना वार रूम में तब्दील किया, पूरे ऑफिस में स्वच्छता किट पैक किए जा रहे।

➡बलिया- संदिग्ध परिस्थिति में गांव में लगी आग, आग लगने से दर्जनों झोपड़ी जलकर राख, आग से लाखों रुपए का सामान जलकर राख, सहतवार के रूदल नगर नई बस्ती का मामला।

➡बांदा- जामिया अरबिया मदरसे को किया गया सेनेटाइज, मंडलायुक्त डीआईजी के साथ गए थे मदरसा, जिलाधिकारी ने दिए थे सेनेटाइज करने के आदेश, जामिया अरबिया मदरसा हथौरा का मामला।

➡फिरोजाबाद- 7 जमातीयों में में 4 की कोरोना रिपोर्ट संदिग्ध, सैफई मेडिकल कॉलेज से आई रिपोर्ट संदिग्ध, रीटेस्टिंग के लिए लखनऊ भेजा गया सैंपल।

➡उन्नाव- तब्लीगी मरकज में शामिल मौलवी के सैम्पल निगेटिव, स्वास्थ्य विभाग ने दोनों को आइसोलेट किया था, उन्नाव जिला प्रशासन ने ली राहत की सांस।

➡कौशाम्बी- सिलेण्डर ब्लास्ट से उड़ा मकान, सिलेंडर फटने से 2 लोग गंभीर घायल, घायल को अस्पातल में कराया भर्ती, सैनी कोतवाली के अझुआ का मामला।

➡सीतापुर- राशन की दुकानों पर लगी लम्बी लाइन, लॉकडाउन के बावजूद भी लोग इकट्ठा, जिला प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान, शहर कोतवाली इलाके का मामला।

➡बागपत- युवती का शव मिलने का मामला, तालाब में पड़ा मिला युवती का शव, दोघट क्षेत्र के टीकरी कस्बे का मामला।

➡पीलीभीत- महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, फांसी के फंदे पर मिला विवाहिता का शव, गजरौला इलाके के अज्ञारी गांव का मामला।

➡देवरिया- जिला प्रशासन ने ली राहत की सांस, 5 लोगों की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव, अभी 4 अन्य लोगो की रिपोर्ट आनी बाकी।

➡प्रतापगढ़- युवक का शव मिलने से सनसनी, झाड़ी में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या करने की जताई गई आशंका, जेठवारा के भीखमपुर गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- विधायक ने टाली बेटे की शादी, लॉकडाउन के चलते टाली गई शादी, खाने की सामग्री गरीबों में बांटी, कुन्दरकी से सपा विधायक हैं हाजी रिजवान।

➡बांदा- कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने गरीबों की मदद की, गरीब मजदूरों को पहुंचाया राशन, मजदूरों को खाने के पैकेट बांटे।

➡जयपुर- राजस्थान में एक और कोरोना मरीज की मौत, अलवर निवासी 85 वर्षीय मरीज की हुई मौत, जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में मौत।

➡संभल- राशन डीलर गरीबों को नहीं दे रहे राशन, गरीब दुकानों के लगा रहे चक्कर, बहजोई विकास खण्ड का मामला।

➡संभल- राशन डीलर गरोबों को नहीं दे रहे राशन, गरीब दुकानों के लगा रहे चक्कर, बहजोई विकास खण्ड का मामला।

➡अमेठी- विधायक ने कस्बे को कराया सैनेटाइज, सैनेटाइन वाहनों को दिखाई हरी झंडी, गौरीगंज से सपा विधायक हैं राकेश प्रताप सिंह।

➡रामपुर- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, कलेक्ट्रेट के गेट के सामने मिला शव, नाले में पड़ा मिला व्यक्ति का शव, सिविल लाइन इलाके में मिला शव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here