रात 8 बजे की बड़ी ख़बरें सफल समाचार

0
16

सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें……

दिल्ली – केन्द्रीय विद्यालय संगठन की सराहनीय पहल शिक्षण,गैर शिक्षण कर्मचारियों ने सहायता राशि दी, प्रधानमंत्री राहत कोष में 10.40 करोड़ रुपए दिये.

➡भोपाल – आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिली, हेल्थ कार्पोरेशन में तैनात हैं महिला अधिकारी, महिला IAS की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली, IAS के सहयोगियों ने खुद को क्वारेंटाइन किया.

➡लखनऊ – एक परिवार के 2 भाइयों की मौत, एक साथ 2 भाईयों की मौत से हड़कंप, एक भाई की लीवर की बीमारी से मौत दूसरे की हार्ट अटैक आने से हुई मौत, भाई की मौत की सूचना से आया अटैक, सहादतगंज थाना क्षेत्र की घटना.

➡लखनऊ – ठाकुरगंज पुलिस आदेशों की उड़ा रही धज्जियां, सीपी के आदेशों की लगातार उड़ा रही धज्जियां, आदेश के बाद भी पुलिस ने चलाई लाठियां, जनता से नरमी से पेश आने का दिया है आदेश, ठाकुरगंज पुलिस मारपीट कर लोगों को कर रही अंदर, नगर निगम के कर्मचारी को बेरहमी से पीटा, पास दिखाने के बाद भी कर्मचारी को नहीं बख्शा, कर्मचारी के हाथ और पैर में आई गंभीर चोट, ठाकुरगंज की दबंग पुलिस का नया कारनामा.

➡वाराणसी – वाराणसी में 2 और कोरोना पॉजिटिव मिले, जमात में शामिल 2 कोरोना पॉजिटिव मिले, 15 लोगों के सैम्पल में 2 पॉजिटिव मिले, एक दशाश्वमेध के मदनपुरा निवासी है, एक मरीज कर्नाटक का रहने वाला है, वाराणसी में कुल 23 जमाती मिल चुके हैं, 8 लोगों के सैम्पल आज भेजे गए हैं, उनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है, इसके अलावा 3 और केस BHU भेजे थे, पुलिस ने BHU में सैंपलिंग के लिए भेजे थे,
उनमें से 1 कोरोना पॉजिटिव निकला, वाराणसी में पहले से 2 केस थे, जिसमे से एक आज नेगेटिव आया है, एक पहले का और 3 आज केस मिले, कुल 4 केस वाराणसी से पॉजिटिव हैं.

➡कन्नौज – पुलिस टीम पर हमले का मामला, 25 नामजद समेत 50 लोगों पर केस, 12 से ज्यादा हमलावरों को किया अरेस्ट, सभी पर रासुका लगाने की तैयारी, सदर कोतवाली के कागजियाना की घटना.

➡बिजनौर – पुलिस ने तबलीगी जमात पर कसा शिकंजा, धार्मिक प्रचार के दौरान हिरासत में लिया, 14 जमातियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गौतमबुद्धनगर से आई थी तबलीगी जमात, सभी तबलीगी जमात को किया क्वॉरेंटीन, चांदपुर के रेलवे फाटक मार्ग का मामला.

➡बागपत – नेपाल का एक जमाती कोरोना पॉजिटिव, बालैनी के एक कॉलेज में किया था आइसोलेट, स्वास्थ्य विभाग के जांच में पॉजिटिव मिला, 2 दिन पहले खेकड़ा की मस्जिद में आया था, 30 जमातियों के साथ मस्जिद में आया था.

➡गाजियाबाद – महिला नर्स से अश्लीलता का मामला, महिला नर्स से आरोप पाए गए सही, ADMसिटी,SP सिटी की जांच में खुलासा, नर्सों से अश्लीलता,परेशान किया गया था, 5 जमातियों पर लगे आरोप सही मिले
महिला नर्स स्टाफ के बयान,रिपोर्ट में खुलासा, मामले की रिपोर्ट डीएम को सौंपी गई.

➡गाजियाबाद – शहर के अलग-अलग इलाकों में निगरानी, इलाकों की ड्रोन कैमरे से की जा रही निगरानी, सड़कों पर निकलने वाले 14 लोगों पर केस, कैमरे से मिले वीडियो के जरिए कार्रवाई, जिले में सभी थानों को दिए गए ड्रोन कैमरे.

➡झांसी – भारत समाचार की खबर का असर, राशन की दुकान पर मारपीट का मामला, झांसी कमिश्नर ने मामले में एक्शन लिया, कोटेदार की जांच कर होगी सख्त कार्रवाई, मऊरानीपुर के मगरवारा गांव की घटना.

➡मेरठ – विदेशी जमातियों पर बड़ी कार्रवाई, 139 जमातियों पर 17 केस दर्ज, सभी के पासपोर्ट जब्त किए गए, 14 दिन क्वॉरेंटाइन होने का इंतजार, क्वॉरेंटाइन के बाद वापस भेजे जाएंगे जमाती, कई विदेशी जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

➡गोंडा – लाकडाउन में डबल मर्डर का मामला, अतुल परास समेत 11 लोग हिरासत में, कन्हैया पाठक की राइफल की गोली से मौत, पुलिस ने राइफल, पिस्टल की बरामद, भाजपा से जिला पंचायत सदस्य है अतुल
, अतुल परास की मां है गांव की प्रधान, राशन घाटतौली की लाठी ने की थी शिकायत, मनरेगा के फण्ड ट्रांसफर में हो रही थी मनमानी, बीडीओ के सामने हुई थी सपा नेताओं की हत्या.

➡गोंडा – दो सपा नेताओं की हत्या का मामला, उमरी बेगमगंज के एसओ निलंबित, अतुल चतुर्वेदी को थाने की कमान, स्वाट टीम के प्रभारी रह चुके अतुल, एसओ की ढिलाई पर एसपी ने की कार्रवाई.
—————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here