खबर सफल समाचार 👇 शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें

खबर सफल समाचार 👇 शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें

खबर सफल समाचार 👇 शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें News successful news: Big news of 7 pm

लखनऊ- डीएम अभिषेक प्रकाश का निर्देश,डीएम का स्कूल प्रबंधकों को निर्देश,फीस के लिए किसी का नाम न काटें,आनलाइन पढ़ाई से किसी को वंचित न करें,फीस जमा करने के लिए बाध्य न करें,राजधानी के सभी प्रबंधकों को आदेश जारी.

➡लखनऊ- पीजीआई ने कोरोना जांच की रिपोर्ट दी, कल 41 सैंपल रिसीव किए गए थे, कानपुर का एक मरीज पॉजिटिव आया, 40 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है, आज अभी तक 64 सैंपल आए, बाराबंकी-16,कानपुर 35 सैंपल मिले, बांदा 9,कोरोना वार्ड से 3 सैंपल लिए गए, कोविड वार्ड में नई भर्ती नहीं हुई है-पीजीआई.

➡लखनऊ- सीएम योगी का लॉकडाउन हटाने पर बयान, यूपी में चरणबद्ध तरीके से हटेगा लॉकडाउन, लॉकडाउन हटाने पर सीएम योगी का बयान, सीएम योगी ने धर्मगुरूओं से की वार्ता, यूपी में 15 अप्रैल से लॉकडाउन खोलने पर विचार, यूपी में धीरे-धीरे हटेगा लॉकडाउन-सीएम योगी.

➡लखनऊ- डॉ.धर्म सिंह सैनी ने 1 माह का वेतन दिया,यूपी कोविड केयर फंड में दिया दान,मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर दी जानकारी, कोरोना मरीजों की मदद के लिए दिया दान।

➡ग्रेटर नोएडा- सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने का मामला,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,एक समुदाय के खिलाफ किया था पोस्ट, सुराजपर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡बहराइच – बहराइच में लॉकडाउन का खुला उल्लंघन, जतौरा प्रधान राकेश राव कर रहा उल्लंघन, जतौरा प्रधान लगवा रहा अवैध बाजार, लॉकडाउन के दौरान अवैध बाजार से परेशानी, कैसरगंज के जतौरा गामव का मामला.

➡बाराबंकी- कोरोना से सुरक्षा के प्रति नगर पंचायत सतर्क,पूरी नगर पंचायत को किया गया सैनेटाइज, आदर्श नगर पंचायत फतेहपुर कस्बे का मामला।

➡बागपत – नेपाली जमातियों पर पुलिस की कार्रवाई, अवैध तरीके से मस्जिद में रुके थे, दो दर्जन से ज्यादा लोगों पर कार्रवाई, सभी ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया था, एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने की कार्रवाई.

➡फतेहपुर- सेनानायक अष्टभुजा प्रताप सिंह की पहल,12वीं वाहिनी पीएसी सेनानायक की पहल,सेनानायक एपी सिंह की सराहनीय पहल,एपी सिंह ने गरीबों को खाद्यान वितरित किया,पीएसी जवानों के साथ भिटौरा में वितरित किया।

➡मैंनपुरी- कोरोना के 3 पॉजिटिव में मरीज मिले,CMO मैनपुरी ने पॉजिटिव की पुष्टि की,सभी लोग तबलीगी जमात से जुड़े है, तीनों लोगों को क्वारेंटाइन किया गया।

➡गाजियाबाद- 11वीं मंजिल से नाबालिग लड़की कूदी,मौत, टीला मोड़ इलाके में हैं 11 मंजिला बिल्डिंग, ऑक्सी होम सोसाइटी में लड़की की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

➡शामली – मौलाना साद की बेटी की शादी कार्यक्रम रद्द, निजामुद्दीन का सदर है मौलाना साद, लॉकडाउन के कारण कार्यक्रम कैंसिल किया गया, आज होनी थी मौलाना साद की बेटी की शादी, कांधला के शेखजादगान में आनी थी बारात.

➡अमेठी- ग्रामीणों को एक साल से नहीं मिल रहा राशन, राशन की जगह पर सिर्फ 100-50 रुपए, कोटेदार का कालाबाजारी का वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने एसडीएम को पत्र लिख शिकायत की, तिलोई तहसील के पीढ़ी का मामला।

➡औरैया – सब्जी-फल की दुकाने खुलने का टाइम बदला, सुबह 7 से 10 बजे तक ही खुलेंगी दुकाने, सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा, डीएम औरैया ने दिए निर्देश.

➡बलरामपुर – जिला अस्पताल में महिला मरीज की मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप, आक्सीजन न मिलने से महिला की मौत, अचानक बिगड़ी थी महिला की तबियत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, नगर को गोविंदबाग मोहल्ले की घटना.

➡उन्नाव – उन्नाव पुलिस ने गरीबों, असहायों की मदद की, गरीबों को घर-घर जाकर बाटें खाने के पैकेट, कोतवाली प्रभारी अशोक पांडे ने खाना बांटा, BJP नेता आशिक अली ने भी खाना बाटा, सफीपुर कोतवाली कस्बे का मामला.

➡कानपुर- कानपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला,कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर हुई 8,1 और जमाती की रिपोर्ट आई पॉजिटिव,CMO अशोक शुक्ला ने कोरोना मरीज की पुष्टि की, मेरठ के रहने वाले मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव,रामा मेडिकल कॉलेज में युवक क्वारेंटाइन था,मछरिया मस्जिद से मरीज को निकाला गया था.

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने सभी धर्मगुरुओं के साथ बैठक की,लॉक डाउन के पालन करने के संबंध में बैठक,सभी धर्म गुरुओं से नियमों के पालन के निर्देश,DCP राजेश कुमार सिंह ने धर्मगुरुओं से बात की, अपने ऑफिस पर की धर्मगुरुओं के साथ बैठक.

मित्रों और अधिक जाने हमारे यूट्यूब चैनल पर जाकर
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
ट्विटर को फॉलो करे

अविनाश श्रीवास्तव संपादक प्रबंधक भारत ब्यूरो मीडिया /सफल समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *