खबर सफल समाचार News successful news

0
5

खबर सफल समाचार 👇News successful news 👇

सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें……….
➡दिल्ली- गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को निर्देश दिया, अंतर्राज्यीय कार्गो, ट्रकों,श्रमिकों की आवाजाही, गोदाम, कोल्ड स्टोरेज के सुचारू संचालन पर निर्देश, लॉकडाउन के दिशा निर्देशों को लागू करें-मंत्रालय
➡दिल्ली- दिल्ली पुलिस के एक और जवान को कोरोना, 56 वर्षीय ASI को कोरोना वायरस हुआ, आखिरी बार 8 अप्रैल को ड्यूटी पर आए थे, दिल्ली पुलिस के 3 जवानों को अब तक कोरोना।
➡लखनऊ- आलमबाग इंस्पेक्टर ने परिवार की मदद की, चौकी प्रभारी भिलावा ने भी की आर्थिक मदद, मां के अंतिम संस्कार के लिए नहीं था पैसा, पुलिस अधिकारियों ने आर्थिक मदद की।
➡आगरा- आज जांच रिपोर्ट में 30 नए मरीज मिले, कोरोना पॉजिटिव की संख्या 134 पहुंची, कल 104 से सीधे 134 पहुंची संख्या, जांच रिपोर्ट में 30 पॉजिटिव केस मिले, अस्पताल के सम्पर्क में आने वालों की संख्या, आगरा के पारस अस्पताल, गाइड जावेद अली, डॉ प्रमोद मित्तल के संपर्क में आए थे, आगरा जिलाधिकारी ने की पुष्टि।
➡फर्रुखाबाद- जिले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरबाही, कोरोना मरीजों का डाटा नहीं देते स्वास्थ्यकर्मी, CMO,कोरोना नोडल अधिकारी नहीं उठाते फोन, जिला अस्पताल में बंद हुई सैम्पलिंग, डोनेट अस्पताल में हो रही सैम्पलिंग, 20 दिनों में 97 लोगों का लिया गया सैंपल, 97 में मजह 37 लोगों का आ पाया परिणाम।
➡भदोही- गंगा में पांच बच्चों को फेकने का मामला, गोपीगंज कोतवाली में मां पर मुकदमा दर्ज, पति के तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, 5 बच्चों में दो बच्चियों का मिल शव, गोताखोरों की मदद से अन्य की तलाश जारी, कल मां ने 5 बच्चों को गंगा में फेंका था, गोपीगंज के जहांगीराबाद घाट की घटना।

➡गोंडा- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही, प्रसूता को नहीं मिली एम्बुलेंस, परिवार वाले ठेलिया से लाए अस्पताल, डिलीवरी के लिए मांगे 7 हजार रुपये, मुफ्त प्रसव के लिए लिए गए पैसे, अस्पताल के बजाय घर में कराई डिलीवरी, सीएचसी कटरा बाजार का पूरा मामला।

➡कानपुर- भारत समाचार की खबर का असर, जहरीली शराबकांड पर 6 लोग निलंबित, डीआईजी,एसएसपी ने किया निलंबित, 6 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, घाटमपुर में जहरीली शराब से हुई थी मौतें, थानाध्याक्ष,हल्का प्रभारी समेत 5 लोग निलंबित।

➡कानपुर- भारत समाचार की खबर का असर, जहरीली शराबकांड पर 6 लोग निलंबित, डीआईजी,एसएसपी ने किया निलंबित, 6 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, घाटमपुर में जहरीली शराब से हुई थी मौतें, थानाध्यक्ष,हल्का प्रभारी समेत 5 लोग निलंबित।

➡हाथरस- 2 सिपाहियों को मैजिक ने मारी टक्कर, हादसे में एक सिपाही की मौके पर मौत, दूसरा सिपाही गंभीर रूप से घायल, गंभीर हालत में आगरा किया रेफर, मथुरा के लक्ष्मी नगर के पास की घटना।

➡उन्नाव- व्यक्ति ने ईंट से कुचलकर वृद्धा की हत्या, मृतका का सिर कुचलकर की गई हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अपने तीन पुत्रों से अलग रहती थी मृतका, कोतवाली पुरवा के पश्चिम टोला की घटना।

➡कन्नौज- सुबह सुबह लॉकडाउन का असर बेअसर, लॉकडाउन में सुबह खोल लेते लोग दुकानें, दुकाने खुलने से घरों से निकलते लोग, सड़कों पर लोगों का दिखती भारी भीड़, कन्नौज के तिर्वा कस्बे का मामला।

➡अमरोहा- माचिस की तीलियों से बनाया गया मॉडल, डॉक्टर अनीस अहमद ने बनाया मॉडल, मॉडल के जरिये कोरोना से जागरूकता का संदेश, लोगों को घरों में रहने की अपील की गई, खूबसूरती के लिए दालों का भी प्रयोग किया।

➡गोरखपुर- सहजनवा में खुली दुकानें कराई गई बंद, सहजनवा SDM अनुज मालिक ने कराई बंद, राह चलते लोगों को लगाई फटकार, वाहन से घूम रहे लोगों को वापस घर भेजा।

➡कानपुर देहात- चोरी चुपके बना रहे बारूद से हुआ विस्फोट, बारूद का गोला फटने से बच्चा घायल, कई दिनों से बारूद बनाने का काम चल रहा था, रसूलाबाद क्षेत्र के रतनपुर गांव का मामला।

➡कन्नौज- पुलिस ने बरामद की अवैध शराब, पुलिस ने शराब माफिया को पकड़ा, गुरसहायगंज के मजाहिद नगर का मामला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here