खबर सफल समाचार 👇 4 बजे की बड़ी ख़बरें

खबर सफल समाचार 👇 4 बजे की बड़ी ख़बरें

खबर सफल समाचार 👇 4 बजे की बड़ी ख़बरें News Successful News Big news of 4 pm

➡दिल्ली- डॉक्टरों का होने वाला व्हाइट अलर्ट प्रदर्शन रद्द, गृहमंत्री से बात करने के बाद प्रदर्शन रद्द किया, स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के विरोध में था प्रदर्शन, गृहमंत्री ने सुरक्षा देने का दिया है पूरा आश्वासन।

➡दिल्ली- अगस्ता वेस्टलैंड मामले में तिहाड़ जेल में बंद क्रिशयन मिशेल की जमानत याचिका खारिज, कोरोना के बढ़ते ख़तरे को जमानत का आधार बनाया था।

➡दिल्ली- शुगर मील्स एसोसिएशन की याचिका पर फैसला, वेस्ट यूपी शुगर मिल्स एसोसिएशन की याचिका, एसोसिएशन की याचिका पर SC ने सुनाया फैसला, राज्य न्यूनतम खरीद कीमत तय कर सकते हैं-SC
,अगर यह केंद्र की तय कीमत से ज़्यादा है तो कोई समस्या नहीं-SC.

➡दिल्ली- शेल्टरहोम में मजदूरों को मूवी दिखाई जा रही, मैदानगढ़ी इलाके के शेल्टरहोम में मूवी दिखाई, शेल्टरहोम में 1700 से ज्यादा मजदूर रुके हुए, पुलिस संस्थाओं की मदद से खाना खिला रही, मनोरंजन के लिए मूवी का भी इतंजाम किया।

➡दिल्ली- मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों के अध्यादेश, 123 साल पुराने कानून बदलाव, स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला गैरजमानती अपराध, डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर अध्यादेश, गंभीर केस में 6 माह से लेकर 7 साल की सजा, 30 दिन में जांच पूरी की जाएगी-जावड़ेकर, 50 हजार से लेकर 2 लाख तक का मुआवजा, 1 से 5 लाख तक का जुर्माना-जावड़ेकर, हेल्थ वर्कर के लिए 50 लाख का बीमा-जावड़ेकर.

➡दिल्ली- दिल्ली नोएडा सील होने पर न्यूज़ ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी है, मीडिया कर्मी को पास मुक्त किया जाए, मीडिया कर्मी को आने-जाने की अनुमति दी जाए,
आई कार्ड से ही इंट्री होना चाहिए-एसोसिएशन।

➡दिल्ली- आयुष्मान भारत लाभार्थियों का कोरोना का फ्री इलाज होगा, कोरोना के इलाज का पैसा नहीं लिया जाएगा।

➡दिल्ली- कोरोना वार्ड में हैप्पीनेस थेरेपी दी जा रही, आयुर्वैदिक संस्थान में मरीजों का इलाज, कोरोना के मरीजों को हैप्पीनेस थेरेपी दी, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर जानकारी दी।

➡मुंबई- महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी जारी, 24 घण्टों में महाराष्ट्र में 553 नए मामले मिले, महाराष्ट्र में 24 घंटे में 19 लोगों की मौत हुई, महाराष्ट्र में अबतक कोरोना के 5229 मामले, महाराष्ट्र में अबतक 251 लोगों की कोरोना से मौत।

➡मुंबई- महाराष्ट्र में 64 पुलिसकर्मियों को कोरोना, 12 अधिकारी, 52 कॉन्स्टेबल को कोरोना, इसमें मुंबई के 34 पुलिसकर्मी शामिल है।

➡गुजरात- गुजरात में कोरोना से 5 और लोगों की मौत, गुजरात मे अब तक 2272 मामले सामने आए, गुजरात में अबतक 144 कोरोना मरीज ठीक।

➡पंजाब- पंजाब का नवांशहर जिला बना कोरोना रोकथाम में मिसाल, पंजाब के पहले हॉटस्पॉट से आखिरी मरीज भी डिस्चार्ज होगा, इटली,जर्मनी होकर आए बलदेव सिंह से 18 लोग संक्रमित हुए थे,कोरोना वायरस के चलते बलदेव सिंह की मौत हो गई थी, आज ज़िले का आखिरी कोरोना मरीज़ भी डिस्चार्ज होगा।

➡दिल्ली- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री सेल्फ आइसोलेट, इमरान खान सेल्फ आइसोलेशन में गए।

➡लखनऊ- रमजान में नमाज को लेकर मौलाना यूसुफ अब्बास ने घर में रहकर नमाज करने की अपील की।

➡लखनऊ- लॉकडाउन से परेशान युवती का हंगामा, कार की चाबी फेंक सड़क पर लोट गई, पुलिस ने युवती की कार रोकी थी, डॉक्टर को दिखाकर घर लौट रही थी युवती, कार में फैमिली की दो और महिलाएं थी
पुलिस की टोकाटाकी से युवती का गुस्सा फूटा, लॉकडाउन से परेशान युवती ने हंगामा किया, लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में हंगामा।

➡लखनऊ- कैंट में पुलिस और स्थानीय लोगों में कहासुनी, राशन वितरण को लेकर लोग सड़क पर उतरे थे, पुलिस ने सभी को घरों में रहने की दी हिदायत, इंस्पेक्टर ने किसी भी प्रकार की झड़प से किया इनकार,
कैंट के हॉटस्पॉट इलाके में लोग निकले थे बाहर।

➡लखनऊ- कोरोना काल के बीच गांव में दहशत का माहौल, मोहनलालगंज में 6 दिन में 7 लोगों की मौत से दहशत, स्थानीय प्रशासन,स्वास्थ्य टीम को नहीं भनक, बिना किसी मेडिकल हिस्ट्री के लोगों की मौत,
मोहनलालगंज के एक मोहल्ले का मामला।

➡उन्नाव- हेड कांस्टेबल को एसपी ने किया निलंबित, कोरोना पॉजिटिव रिश्तेदार से मिलने गया था, बिना सूचना मिलने गया था सिपाही, हेड कांस्टेबल मुनींद्र कानपुर में आइसोलेटेड, सिपाही का कानपुर में लिया गया सैम्पल, हेड कांस्टेबल के 3 साथी सिपाही होम क्वारेंटाइन, एसपी ने सीओ सफीपुर को सौंपी मामले की जांच, सफीपुर की पीआरवी 112 में तैनात है हेड कांस्टेबल।

➡उन्नाव- निजी डॉक्टर की लापरवाही से जान खतरे में, डेढ़ साल के बच्चे को लगाया एक्सपायरी इंजेक्शन, गंभीर होने पर मासूम जिला अस्पताल में भर्ती, प्राइवेट डॉक्टर राजीव खरे की बड़ी लापरवाही, मामले पर CMO ने कुछ भी बोलने से किया इंकार, जिला अस्पताल के ठीक सामने बैठते हैं डॉक्टर।

➡हमीरपुर- कमरे में लटका मिला महिला का शव, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव, एक महीने पहले बच्चे की हुई थी मौत, ससुरालीजनों को सुबह हुई जानकारी, मौदहा कोतवाली के अरतरा गांव का मामला।

➡मेरठ- मेडिकल कॉलेज से मरीजों की कथित फरारी, डॉक्टरों, सुरक्षा गार्ड्स के बीच सामंजस्य नहीं, मरीज को लाते वक्त गार्ड्स को नहीं देते खबर, एम्बुलेंस आने से पहले ही मरीज नीचे भेजते है, डॉक्टरों की लापरवाही से कल भागे थे मरीज, मरीजों के लौटने पर लीपापोती कर रहा मेडिकल प्रबंधन।

➡सहारनपुर- सहारनपुर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीज, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 114 हुई, नोएडा से 26 और पॉजिटिव की रिपोर्ट आई, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की पुष्टि।

➡पीलीभीत- स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही उजागर, क्वारेंटाइन 12 लोग अस्पताल से फरार, CHC प्रभारी एसके सिंह का बड़ा खुलासा, मरीजों को खाने की नहीं कोई व्यवस्था-सिंह, करोड़ों के बजट ठिकाने लगाने में जुटा विभाग, अस्पताल में मरीज भूखा रहने को मजबूर, पीलीभीत के पलिया माफी के क्वारेंटाइन मरीज।

➡बुलंदशहर- क्वारेंटाइन सेंटर में शादी की सालगिरह का जश्न, बीजेपी नेत्री ने परिवार के साथ मनाया जश्न, BJP नेत्री और पति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, BJP नेत्री समेत परिवार के 4 सदस्यों पर केस,
क्वारेंटाइन में सेलिब्रेशन के फोटो वायरल, शिकारपुर में किया गया था क्वारेंटाइन।

➡सीतापुर- कोरोना को लेकर सनसनीखेज खबर, कोरोना वायरस की चपेट में आया सिधौली का रहने वाला डॉक्टर, बख्शी का तालाब सरकारी अस्पताल में तैनात, CMO ने डॉक्टर को कोरोना की पुष्टि की, गोपालपुर गांव हॉटस्पाट घोषित।

➡वाराणसी- स्वास्थ्य किट न दिए जाने पर एंबुलेंस कर्मचारियों ने किया विरोध, 102 और 108 के कर्मचारियों ने किया विरोध, सभी एंबुलेंस कर्मियों को किट देने की मांग.

➡अमेठी – लॉकडाउन 2 में अमेठी पुलिस-प्रशासन फेल, बिना पास के सड़कों पर घूम रहे लोग, चार और दो पहिया वाहन से भर रहे फर्राटा, बिना मास्क के सड़कों पर घूम रहे लोग, पुराने पास को दो दिन पहले कर दिया था निरस्त।

➡बांदा- लॉकडाउन के दौरान गरीबों को विधायक प्रकाश द्विवेदी ने राहत सामग्री बांटी, बांदा के किलेदारकापुरवा, राजपूत नगर में बांटी सामग्री।

➡बाराबंकी- पिटाई के बाद गला दबाकर युवक की हत्या, हमलावरों ने डंडों से युवक को जमकर पीटा, 7 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जहांगीराबाद के सद्दीपुर गांव की घटना।

➡प्रयागराज- लॉकडाउन में NSS ने की लोगों की मदद, 38 हजार से ज्यादा गरीबों को बांटा राशन, प्रयागराज और कौशांबी में ढाई लाख लोगों को बांटे गए फूड पैकेट, सवा लाख जरूरतमंदों को गमछे बांटेगी RSS
,अंबेडकरनगर से गमछों की मंगाई गई पहली खेप।

➡प्रयागराज- इविवि शिक्षक संघ ने प्रोफेसर शाहिद की निंदा की, जमातियों के मददगार प्रोफेसर की निंदा की, शाहिद ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी को किया शर्मसार, प्रोफेसर शाहिद ने इविवि के शिक्षकों को किया शर्मिंदा.

➡सहारनपुर- परिवार के लोगों में मारपीट, 5 लोग घायल, लॉकडाउन का जमकर खुला उल्लंघन, पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में, पुलिस ने अवैध तमंचा भी किया बरामद, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, देवबंद थाना क्षेत्र के गांव मिरगपुर की घटना.

➡कानपुर- सरकारी राशन के गोदाम में घटतौली का आरोप, करीब 200 कोटेदार धरने पर बैठे, समाजसेवी और पार्षद भी आए समर्थन में, मरी कंपनी सरकारी गल्ला गोदाम का मामला.

➡पीलीभीत- खेतों में बाघ के पैर के निशान से मचा हड़कंप, कल एक गाय को बाघ ने बनाया था शिकार, वन विभाग की टीम बाघ की तलाश में जुटी, गजरौला के बकैनिया तालुक महदखास गांव का मामला.

➡हरदोई- अभद्र टिप्पणी पर बजरंग दल नेता अरेस्ट, सोशल मीडिया पर नेता ने की थी अभद्र टिप्पणी, महाराष्ट्र की घटना का वीडियो किया था पोस्ट, नामित सभासद पवन रस्तोगी गिरफ्तार, कोतवाली शाहाबाद कस्बे का मामला।

➡आगरा – लॉकडाडन में दुकानदार को पुलिस ने पटका, राशन बेचने वाले दुकानदार पर पुलिस का डंडा, चौकी इंचार्ज बल्केश्वर का अमानवीय व्यवहार, बुजुर्ग दुकानदार को निकालकर सड़क पर पटका, दुकानदार के बेटे पर जमकर बरसाई लाठियां, न्यू आगरा के बल्केश्वर चौकी का मामला.

➡बांदा – 2 महीनों से वेतन न मिलने से परेशान प्रिंसिपल पेट्रोल लेकर डीएम कार्यालय पहुंची, आत्मदाह करने की प्रिंसिपल ने दी चेतावनी, राजकीय हाईस्कूल चहितारा की प्रिंसिपल है पीड़ित, जिलाधिकारी कार्यालय बांदा का मामला।

➡बलिया- दो चचरे भाईयों की गंगा में डूबने से मौत, एक दूसरे को बचाने को लेकर दोनों डूबे, दोनों के शव गोताखोरों ने नदी से निकाला, हल्दी के मझउआ गांव के थे दोनों चचरे भाई।

➡सीतापुर- शारदा नदी में पलटी नाव, 2 बच्चों सहित पांच लोग नदी में गिरे, खेत की सिंचाई करने जा रहे थे सभी लोग, नाव में सवार किसान ने बचाई सभी की जान, तंबौर के रायमरोड गांव का मामला.

➡अलीगढ़- भारत समाचार की खबर पर जागे जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए, भुजपुरा सब्जी मंडी को बंद करने के भी आदेश, अब माहौल पूरी तरह से शांत है- जिलाधिकारी, किसी भी प्रकार की अफवाह न फैलाएं- डीएम.

➡अलीगढ़- पुलिस की पिटाई से युवक की मौत का मामला, परिजनों और लोगों ने युवक का शव रखकर लगाया जाम, आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग, भारी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद
,देहलीगेट थाना क्षेत्र के जलालपुर की घटना।

➡बाराबंकी- गैस एजेंसी संचालक ने की अभद्रता, उज्ज्वला योजना के तहत सिलेंडर लेने पहुंचे थे, एजेंसी संचालक पर 2500 रुपए मांगने का आरोप, सिरौलीगौसपुर के विद्या मोहन गैस एजेंसी का मामला।

➡नोएडा- ESI हॉस्पिटल का इमरजेंसी पैरामेडिकल स्टाफ हड़ताल पर, 3 माह से पैरामेडिकल स्टाफ को सैलरी नहीं मिली, नोएडा के सेक्टर 24 में है ESI हॉस्पिटल।

➡बलरामपुर- कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत से हड़कम्प, संदिग्ध मरीज की इलाज के अभाव में मौत, खांसी और सांस लेने में हो रही थी दिक्कत,1 घंटे तक एम्बुलेंस में ही तड़पता रहा मरीज, मरीज का सैम्पल जांच के लिए भेजा गया, परिजनों को किया गया क्वारेंटाइन, 1 मार्च को हरिद्वार से लौटा था मृतक, देहात थाना क्षेत्र के सिरसिया गाँव की घटना।

➡हापुड़- पुलिसकर्मी बना रहे सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक, कोरोना वायरस के बीच भीड़ से हो रहे सम्मानित, चौकी इंचार्ज श्रवण गौतम बना रहे हैं मजाक, हापुड़ कोतवाली के सिंकदरगेट का मामला।

➡कन्नौज- दो सिपाहियों को लोगों ने बनाया बंधक, तमंचे की सूचना पर पहुंचे थे दोनों सिपाही, फोर्स के साथ पहुंचे कोतवाल ने दोनों को छुड़ाया, महिला और युवक गिरफ्तार, दो लोग फरार, छिबरामऊ के चमन नगरिया गांव का मामला।

➡मेरठ – BJP महानगर अध्यक्ष के ड्राइवर को कोरोना, कल ड्राइवर के पिता को कोरोना पॉजिटिव आया, भोजन वितरण,निरीक्षणों में शामिल था ड्राइवर, महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल क्वारेंटाइन, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान होम क्वारेंटाइन, मोदी रसोई के शुभारंभ में आए थे मंत्री बालियान, मेरठ के कई BJP नेता भी होम क्वारेंटाइन, अफसरों के साथ भी नजर आए थे मुकेश सिंघल, मेरठ में कोविड-19 का खतरा तेजी से बढ़ा,
जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 85 हुई।

➡शाहजहांपुर – महाराष्ट्र में साधुओं की हत्या में न्याय की मांग, VHP ने राष्ट्रपति के नाम के ज्ञापन DM को सौंपा, दोषियों पर रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की, कार्रवाई ना होने पर मुंबई में करेंगे कूच-VHP,सदर थाना बाजार क्षेत्र के कलेक्ट्रेट का मामला।

➡हमीरपुर- तहसीलदार के गार्डो पर दबंगों का हमला, सुरक्षा गार्डों पर गांव के दबंगों का हमला, अवैध मौरंग खनन को रोकने पर हमला, तहसीलदार सरीला ने दर्ज कराई FIR, जरिया थाना के चंडौत गांव का मामला।

➡संभल- पुलिस ने गर्भवती को थाने से भगाया, ससुर-ननद पर गर्भवती को पीटने का आरोप, गर्भवती थाने में लेकर गई थी फरियाद, कार्रवाई करने के बजाय गर्भवती को भगाया, धनारी थाना के गांव भिरावटी का मामला।

➡सीतापुर – बीजेपी विधायक राकेश राठौर का ऑडियो वायरल, पार्टी के कार्यकर्ताओं से की अभद्र बातचीत, बदायूं के जेपी साहू ने किया था विधायक को फोन, थाली और शंख बजाने पर कार्यकर्ता से बदसलूकी,
कार्यकर्ता से विधायक ने जमकर की बदतमीजी, दिल्ली बीजेपी उपाध्यक्ष से भी की अभद्रता, पार्टी लाइन के विपरीत बोल रहे विधायक राठौर, क्या विधायक राकेश राठौर पर पार्टी लेगी एक्शन?पीएम और सीएम पर भी राठौर ने साधा निशाना, सरकार की मंशा पर विधायक राठौर का पलीता।

दोस्तों और अधिक जाने हमारे YouTube चैनल पर चलते हैं
हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें
इंटरनेट को फोलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *