खबर सफल समाचार 👇News successful news 👇

0
22

खबर सफल समाचार 👇News successful news 👇

वाराणसी में बिहार के फंसे हुए 22 जनपदों के सूचीबद्ध लोग जिन्होंने थानों के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कराया है या पोर्टल पर अपने विवरण फीड किया है उन्हें कल 10 मई प्रातः 6 से 8 बजे तक संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय, चौकाघाट, के खेल मैदान से उत्तर प्रदेश परिवहन की बसों द्वारा निशुल्क कैमूर भभुआ जनपद भेजा जाएगा। तदुपरांत बिहार सरकार द्वारा उनके निवास स्थान के जनपद तक उन्हें पहुंचाया जाएगा । जिन लोगो ने नाम लिखवाने या फीड करने के दौरान अपना मोबाइल नंबर दिया था उनके मोबाइल पर SMS भी भेजा जा रहा है।
केवल 22 जनपदों के रजिस्टर्ड बिहार के लोगो को ही वहां परिसर में आना संभव होगा इसलिए किसी अन्य प्रदेशों के लोग वहां न पहुंचें। इन सबको अपना आइडेंटिटी कार्ड लाना आवश्यक होगा। बिना इन 22 जनपदों के आइडेंटिटी कार्ड के किसी को भी नहीं भेजा जाएगा और यदि ऐसा कोई वहाँ पहुंचा तो ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ लॉक डाउन का उल्लंघन कर चौका घाट तक आने की कानूनी कार्यवाही की जाएगी ।

22 जनपद इस प्रकार से है:

अरवल, औरंगाबाद, कैमूर भभुआ, गया, जमुई,जहानाबाद, नवादा, नालंदा, पटना, बक्सर, भोजपुर, मुंगेर, रोहतास, लखीसराय, शेखपुरा, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, पूर्णिया, वैशाली, शिवहर, समस्तीपुर, सीतामढ़ी

इनके लगभग 1900 लोगों को उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की लगभग 60 बसों के माध्यम से कल कैमूर भभुआ जनपद भेजा जाएगा।

इसके अलावा बिहार राज्य के बचे हुए सभी जनपदों के लोगों को सोमवार 11 मई को सुबह उसी स्थान से सुबह 6:00 से 8:00 के बीच बसों के द्वारा कैमूर भभुआ भेजा जाएगा। जहां से आगे उन्हें बिहार सरकार के द्वारा स्थानांतरित करवाया जाएगा।

अतः यह आवश्यक होगा कि कल केवल बताया गए 22 जनपदों के लोग ही वहां पहुंचे। बचे हुए अन्य जनपदों के लोग सोमवार को सुबह 6:00 बजे पहुंचे

आज्ञा से जिलाधिकारी वाराणसी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here