आइये आज पुन: ज्योतिषीय गणना के माध्यम आने वाले समय की ओर देखने का प्रयास करते हैं ।Let us try to look forward to the coming time through astrological calculations again.

0
12

 👉 आइये आज पुन: ज्योतिषीय गणना के माध्यम आने वाले समय की ओर देखने का प्रयास करते हैं ।

👉 #गोचर में अभी 4 मई को मंगल मकर से वायु तत्व की राशि कुम्भ में गोचर किये हैं अर्थात इस समय अंतराल में आतंकी हमला, हवाई हमला या बम ब्लास्ट जैसी घटनाएं घटेंगी ।

✴️ 👉 जल्द ही ग्रहीय योगों के कारण ऐसा उग्रवाद आएगा जो बामपंथियों ,चरमपंथियों के लिए घातक साबित होगा । साथ ही जीव कारक बृहस्पति वक्री होंगे तो कुछ न कुछ गड़बड़ अवश्य होगी ।

✴️ 👉 17 मई से 20 -25 जून के बीच विशेष ऐसी घटनाओं के घटित होने की संभावना लग रही ,वैसे जून का पूरा महीना कुछ ज्यादा ही गड़बड़ लग रहा है ।

✴️ 👉 आने वाले समय में छः ग्रह वक्री रहेंगे ऐसी स्थितियों में युद्ध जैसी संभावनाएं बन सकती हैं जिसमें जनहानि होना तय है अगर युद्ध न भी हुआ तो भी किसी न किसी माध्यम से नुकसान व जनहानि अवश्य होगी ।

✴️ 👉 जून महीने में लगने वाला चन्द्र और सूर्य ग्रहण वैश्विक स्तर पर अप्रिय घटना दे सकता है । इस दौरान किसी न किसी रुप में जनहानि तय लग रही है ।

✴️ 👉अर्थव्यवस्था की ओर देखें तो जुलाई से सितंबर के बीच सुधरने की संभावना है किंतु इसके बाद पुनः दयनीय या बिगड़ने की स्थिति लग रही है ।

✴️ 👉 चीन में 30 जून के आसपास से किसी न किसी रुप में पुनः जनहानि होने की प्रबल संभावना लग रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here