बलरामपुर में छात्रा की मौत, फंदे से लटकता मिला शवStudent dies in Balrampur, dead body found hanging

0
6

बलरामपुर जिले के कोतवाली नगर के मोहल्ला पुरानी बाजार स्थित एक मकान में रविवार शाम छात्रा का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ी के नीचे रेलिंग से लटकता मिला है।मौके पर फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली देहात अंतर्गत जुआथान श्रीनगर निवासिनी 27 वर्षीय आस्था श्रीवास्तव पुत्री विनोद श्रीवास्तव कोतवाली नगर के पुरानी बाजार में किराए का मकान लेकर रहती थी। वह एमएलके पीजी कॉलेज में एमए की छात्रा थी। साथ ही नगर के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती भी थी। सूर्यकांत ने बताया कि शनिवार को उनकी माता तथा बहन आस्था श्रीवास्तव मोहल्ला मेवालाल स्थित मौसी के घर आई थी।

रविवार सुबह 8 बजे आस्था अकेले किराए के मकान में आई। आस्था कई घंटे तक घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई। उसका फोन रिसीव नहीं हो रहा था। शाम करीब 4 बजे किराए के मकान पर आकर देखा तो आस्था श्रीवास्तव का शव सीढ़ी के नीचे रेलिंग से लटका हुआ था। उसके गले में दुपट्टा का फंदा लगा था।मौके पर थाना कोतवाली नगर की पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू की।क्षेत्राधिकारी सदर राधा रमण सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फॉरेंसिक टीम ने सबूत जुटाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here