बलरामपुर ब्रेकिंगBalrampur rompiendo

0
13
थाना कोतवाली गैसड़ी क्षेत्र अंतर्गत कोहड़ौरा गांव के पास हाईवे पर मिले मानव कंकाल की शिनाख्त शिवकुमार (45) पुत्र स्व0 राम गोपाल निवासी पुरानी बाजार पचपेड़वा के रूप में हुई आज दिनांक 12 जून 2020 को यूपी 112 पर सूचना मिली कि गैसड़ी से पचपेड़वा जाने वाले हाईवे मार्ग के किनारे कोहड़ौरा गांव के पास एक मानव खोपड़ी (कंकाल) पड़ी हुई है । जिस पर यूपी 112 तथा कोतवाली गैसड़ी की पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मानव खोपड़ी को कब्जे में लेकर आसपास खोजबीन की गई तो सड़क किनारे झाड़ी से पैर के कंकाल, कपड़े, मोबाइल फोन तथा पर्स बरामद हुआ ।
उसके पर्स में कुछ कागज के टुकड़े बरामद हुए जिस पर मोबाइल नंबर लिखे हुए थे । नंबरों पर फोन करने पर उसकी पहचान शिवकुमार (45) पुत्र स्व0 राम गोपाल निवासी पुरानी बाजार पचपेड़वा थाना पचपेड़वा जनपद बलरामपुर के रूप में हुई।
सूचना देकर परिजनों को घटना स्थल पर बुलाया गया तो परिजनों ने मोबाइल, पर्स व कपड़े के आधार पर मृतक की पहचान कर पुष्टि की ।
मृतक शिवकुमार के बड़े भाई अनिल कुमार ने तहरीर दिया कि दिनांक 4 जून 2020 को अपने बेटे आकाश के साथ ग्राम सोनपुर थाना कोतवाली गैसड़ी में अपने जीजा के यहां गया था वापस लौटते समय अपने लड़के आकाश को रजडरवा के पास छोड़कर अकेले ही घर जाने हेतु कहा और बताया कि मैं थोड़ी देर बाद आऊंगा। 02 दिन बाद भी लौट कर घर न आने पर परिजनों ने सूचना थाना कोतवाली गैसड़ी में दी।
प्राप्त नर कंकाल को कब्जा पुलिस में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है तथा अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here