हाईस्कूल व इंटर स्क्रूटनी के लिए जुलाई तक आवेदनApplication for high school and inter scrutiny by  July

हाईस्कूल व इंटर स्क्रूटनी के लिए जुलाई तक आवेदनApplication for high school and inter scrutiny by July

हाईहाईस्कूल व इंटर स्क्रूटनी के लिए जुलाई तक आवेदनApplication for high school and inter scrutiny by Julyस्कूल व इंटर स्क्रूटनी के लिए 22 जुलाई तक आवेदन
प्रयागराज : हाईस्कूल व इंटर के परीक्षार्थियों की समस्याओं का त्वरित निवारण किया जाएगा। अपूर्ण परीक्षाफल, नाम संशोधन, जन्म तारीख व विषय में संशोधन जैसी समस्याओं का निस्तारण कराने के लिए उन्हें भागना नहीं पड़ेगा और न अधिकारियों का चक्कर काटना होगा।
यूपी बोर्ड ने परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए ‘परीक्षार्थी ग्रीवांस सेल’ (सहायता कक्ष) का गठन किया है। ग्रीवांस सेल प्रयागराज, मेरठ, बरेली, वाराणसी व गोरखपुर स्थित क्षेत्रीय कार्यालयों व परिषद मुख्यालय प्रयागराज में बनाया गया है। सेल 28 जून से काम करना शुरू कर देगा। परीक्षार्थी हर प्रकार की समस्याओं का निस्तारण कराने के लिए वहां 28 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। हर आवेदन पर त्वरित कार्रवाई के लिए परिषद ने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश जारी किया है।
मास्क लगाना होगा अनिवार्य: ग्रीवांस सेल में सुबह दस से शाम पांच बजे तक आवेदन लिया जाएगा। कोविड-19 के मद्देनजर परीक्षार्थियों को मास्क लगाना अनिवार्य है। शारीरिक दूरी मानक का पालन करने का निर्देश दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *