अश्लील हरकत करते वीडियो में कैद कोतवाल बस्‍ती से गिरफ्तारCaptured in obscene act, arrested by Kotwal Basti

0
19

अश्लील हरकत करते वीडियो में कैद कोतवाल बस्‍ती से गिरफ्तारCaptured in obscene act, arrested by  

थाने में अश्लील हरकत करते वीडियो में कैद हुआ देवरिया के सलेमपुर का पूर्व कोतवाल भीष्मपाल सिंह यादव बुधवार की देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया। बस्ती के हर्रैया के पास से एसओजी टीम ने उसे दबोच लिया। कोतवाल को महकमे से बर्खास्‍त कर दिया गया है। 
वह मंगलवार को मुकदमा दर्ज होने के तुरंत बाद फरार हो गया था। एसपी ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की। भटनी थाने में तैनाती के दौरान थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव ने 22 जून को दिन में फरियाद लेकर आई एक लड़की और उसकी मां के सामने बेहद शर्मनाक अश्लील हरकत की थी। 22 जून को ही उसने सलेमपुर कोतवाली का चार्ज संभाल लिया था। चोरी की एक घटना के बाद लापरवाही के आरोप में 26 जून को एसपी ने उसे निलंबित कर दिया था। 

भटनी थाने में युवती और उसकी मां के सामने की गई शर्मनाक हरकत का वीडियो मंगलवार को वायरल हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र मंगलवार शाम भटनी थाने में पहुंचे। उन्होंने खुद लड़की को बुलाकर पूछताछ की। लड़की ने घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक को सब कुछ बता दिया। एसपी ने भटनी के थानेदार को पीड़िता की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। देर शाम ही पूर्व थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव निवासी भादौगढ़ी थाना पिलुआ जिला एटा के खिलाफ धारा-166/354ए/509 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 
 
मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव पुलिस लाइन से फरार हो गया। आरआई चन्द्र प्रकाश पाण्डेय ने इसकी जानकारी एसपी को दी। एसपी ने तीन टीमों का गठन कर उसे गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। यही नहीं, एसपी ने 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। बुधवार की शाम एसओजी ने उसे बस्ती के हर्रैया से गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उसे देवरिया लाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें:थाने में महिलाओं के सामने अश्‍लील हरकत कर रहा था कोतवाल, एफआईआर दर्ज होते ही फरार

आरोपी इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव मुकदमा दर्ज होने के बाद फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाने के साथ ही 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बुधवार की शाम उसे बस्ती के हरैया बैरियर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे देवरिया लाया जा रहा है। 

डॉ.श्रीपति मिश्र, एसपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here